IPL 2021: लगातार हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने छीनी डेविड वार्नर से कप्तानी, जानिए कौन संभालेगा कमान

JBT Staff
JBT Staff May 1, 2021
Updated 2021/05/01 at 5:24 PM
David Warner shines against Punjab

IPL 2021: आईपीएल 14 का रोमांच चरम पर है, वहीं इस बार सनराइजर्स हैदराबाद लय पकड़ने में नाकाम हो रही है, पॉइंट्स टेबल पर अभी सबसे निचले पायदान पर चल रही सनराइजर्स हैदराबाद के टीम मैनेजमेंट ने बड़ा फैसला लिया है, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज व हैदराबाद के विस्फोटक बल्लेबाज व कैप्टेन को कप्तानी की जिम्मेदारी से हटा दिया है.

सनराइजर्स हैदराबाद के अब तक के आईपीएल सफर की बात करें तो 6 मुकाबलों में मात्र 1 मुकाबला जीत पाए हैं, जबकि आईपीएल की अन्य टीमें कम से कम 2 मुकाबले तो जीते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स टॉप पर कायम है, ऋषभ पंत के आगुवाई में दिल्ली दूसरे नंबर पर है जबकि विराट की आगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तीसरे नंबर है.

एक तरफ जहां कोरोना की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भारत छोड़ने की तैयारी में जुटे हैं तो दूसरी तरफ डेविड वार्नर (David Warner) को कप्तानी से निकालने की सटीक वजह साफ नहीं होती है, इसमें कोई दोराय नहीं कि डेविड वार्नर की कप्तानी व लगातार परफॉरमेंस की वजह से टीम ने हर सीजन में तरक्की की है साथ ही इस साल भी टीम कई मैच जीतते जीतते हारी है.

कल रविवार को जब अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम राजस्थान रॉयल्स के सामने आएगी तो टीम की कमान डेविड वार्नर के हाथ में नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) संभालते हुए नजर आएंगे.

केन विलियमसन की कप्तानी की सक्सेस स्टोरी हर क्रिकेट फैन को मालूम है, जाहिर सी बात है यह फैसला सही साबित हो सकता है. आईपीएल 14 में बने रहने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को लगातार मुकाबले जीतने होंगे. वहीं अंकतालिका में 7वें नंबर पर चल रहे राजस्थान रॉयल भी जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.