India News

Sunil Gavaskar replied to Anushka: अनुष्का की फटकार सुनने के बाद सुनील गावस्कर ने दी सफाई, जानिए क्या कहा

Sunil Gavaskar

Sunil Gavaskar replied to Anushka: भारतीय क्रिकेट इतिहास के बड़े क्रिकेटर सुनील गावस्कर अपनी कमेंट्री की वजह से विवादों में आ गए, विवाद तब और बढ़ गया जब अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर के नाम लंबा सा पोस्ट लिख डाला.

71 वर्षीय क्रिकेटर की कमेंट्री को डबल मीनिंग लहजे का तड़का लगाते हुए ट्रोलर्स व MEMES बनाने वालों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, लेकिन अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को ऐतराज इस बात का था कि उनके नाम को क्यों घसीटा जाता है. विराट कोहली व अनुष्का शर्मा की विडियो, जिसमें पॉवर कपल क्रिकेट खेलते हुए नजर आता है, के आधार पर सुनील गावस्कर ने कमेंट किया था.

यह भी पढ़ें:  Shabnam Hanging Case: टल सकती है शबनम की फांसी, 7 अपनों को ही उतार दिया था मौत के घाट

लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के इस कमेंट के कई मायने निकालते हुए उनकी निंदा की, वहीं बहुत से लोगों ने सीनियर क्रिकेटर का बचाव भी किया लेकिन अनुष्का शर्मा की पोस्ट के बाद, सुनील गावस्कर को और भी खरी खोटी सुननी पड़ी.

सफाई में बोले सुनील गावस्कर

जिस तरह पहले मैच में धोनी व रोहित प्रहार नहीं कर सके उसी तरह विराट भी प्रैक्टिस की कमी की वजह से खेल नहीं पाए, विडियो में उन्होंने देखा कि अनुष्का शर्मा की गेंदबाजी पर विराट प्रैक्टिस कर रहे थे जबकि पड़ोस में कोई विडियो बना रहा था’.

यह भी पढ़ें:  Mandira Bedi: पति की मौत के बाद मंदिरा बेदी का पहला सोशल मीडिया पोस्ट भावुक कर देगा

उनका कहना है विडियो के आधार पर उन्होंने बोला, इसमें कहां लगता है कि वह अनुष्का शर्मा को ब्लेम कर रहे हैं या वह सेक्सिट हैं. वहीं क्रिकेटर टर्न इरफान पठान भी दिग्गज प्लेयर के सपोर्ट में बोलते नजर आए.

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्विटर के माध्यम से सुनील गावस्कर के मुद्दे पर कोई कमेंट किए बिना लिखा सुनील सर के लिए हमेशा सम्मान:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top