Cricket

Sunil Gavaskar: विराट-अनुष्का पर ये क्या बोल गए सुनील गावस्कर, फैंस बोले आपने सारा सम्मान खो दिया

Sunil Gavaskar: आईपीएल 2020 का छठा मुकाबला एकतरफा रहा, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स एलेवेन पंजाब के हाथों करारी शिकस्त खाई. इस दौरान टीम इंडिया व आरसीबी के फुर्तीले व टॉप बैट्समैन विराट कोहली खराब फॉर्म पर नजर आए.

क्रिकेटर की खराब फॉर्म के बीच फैंस, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को ले आए. आम लोगों से यह रिएक्शन किसी भी तरीके से नया नहीं था लेकिन दिग्गज 71 वर्षीय रिटायर्ड क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gawaskar) ने एक क्रिकेटर होने के नाते जिस तरह फैमिली को कमेंट्री में शामिल किया, उससे विराट कोहली और अनुष्का के फैंस बेहद नाराज हैं.

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के सपोर्ट में कई फैंस उतर आए हैं, विरुष्का लवर्स का कहना है अनुष्का हर बार विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब प्रदर्शन के बाद टारगेट करना बिलकुल उचित नहीं है. आपको बता दें आरसीबी ने सीजन की शुरुवात जीत से की लेकिन कल इन्फॉर्म स्टार बैट्समैन केएल राहुल के सामने किसी आरसीबी गेंदबाज की नहीं चली.

यह भी पढ़ें:  Deepika Rajawat: स्वरा भास्कर उतरी दीपिका सिंह राजावत के सपोर्ट में, नवरात्र पर साझा किया था कार्टून

शतकवीर केएल राहुल (KL Rahul) नाबाद पवेलियन लौटे और अपनी टीम के लिए आईपीएल 2020 में पहली जीत दर्ज की, उनकी 132 रनों की पारी के दौरान विराट कोहली ने उनका आसान सा कैच मिस कर दिया, जिसके बाद से ही विराट कोहली व वाइफ अनुष्का शर्मा को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है.

एक फैन ने इस तरह सुनील गावस्कर की कमेंट्री की सफाई देने की कोशिश की है:

ट्रोलिंग की शुरुवात दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर से हो गयी थी, एक जिम्मेदार अनुभवी आदमी के मुंह से क्रिकेटर की पत्नी के प्रति कमेंट सुनना किसी को अच्छा नहीं लगा. वहीं कुछ लोगों ने BCCI से गुजारिश की है कि सुनील गावस्कर को कमेंट्री से बर्खास्त किया जाए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top