Cricket

Steve Smith is a Cheater: नहीं सुधरे हैं ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ, चीटिंग करते हुए साफ पकड़े गए हैं

Steve Smith is a Cheater: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में, भारतीय खिलाड़ियों पर मानसिक रुप से दबाव बनाने भरपूर कोशिश की जा रही है, पहले ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों द्वारा भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लीय टिप्पणी की गई फिर अब जो देखने को मिला है हैरान कर देगा.

मौजूदा दौर के बड़े बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) अनुशासनहीन खेल खेलने के चलते क्रिकेट से बाहर भी रहे हुए हैं लेकिन अब भी उनकी हरकतें कुछ ठीक नहीं हैं. टेस्ट क्रिकेट का यह बड़ा बैट्समैन, पिच के साथ छेड़खानी करता हुआ नजर आया. शानदार फॉर्म में लौटे इंडियन विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का मार्क मिटाते हुए स्मिथ की चीप हरकत ने उन्हें फिर एक बार सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Aus 3rd Test Draw: आश्विन-हनुमा की जोड़ी ने रचा इतिहास, दिग्गजों ने बांधे तारीफों के पुल

आपको याद होगा बॉल टेंपरिंग के मामले में ऑस्ट्रेलिया के दो महत्वपूर्ण बल्लेबाज डेविड वार्नर व स्टीव स्मिथ पर 2 साल का प्रतिबंध लगा था. आज भी उनकी चीटिंग करने की नियत पर कुछ असर नहीं पड़ा है. ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज बेहद रोमांचक चल रही है, पहले टेस्ट में इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था लेकिन दूसरे में शानदार वापसी की.

अब तीसरे में जब ऑस्ट्रेलिया को जीत की पूरी पूरी उम्मीद थी तो उनके प्लेयर्स थोडा बौखला गए हैं. आपको बता इस वक्त आर आश्विन किसी मंझे हुए बल्लेबाज की तरह पिच पर टिके हैं, हनुमा विहारी भी इस मैच को ड्रा करने का मन बना चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Hanuma Vihari: बाबुल सुप्रियो ने हनुमा विहारी को बताया क्रिकेट का हत्यारा, क्रिकेटरों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

रन बनना तो वाकई मुश्किल है लेकिन जिस तरह हनुमा विहारी व आश्विन क्रीज पर डटे हैं उससे लगता है जडेजा के बिना ही मैच ड्रा भी हो जाएगा. हाथ में 5 विकेट हैं और इंडिया को मात्र 60-70 गेंदों का सामना करना है, ड्रा भी किसी जीत से कम साबित नहीं होगा.

स्टीव स्मिथ से बुरी तरह खफा हैं इंडियन क्रिकेट फैंस:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top