Cricket

Sreesanth: श्रीसंत की 7 साल बाद क्रिकेट में वापसी, वार्म-अप मैच में ही दिखा डाला पुराना आक्रामक अंदाज

Sreesanth: एक दौर के अहम तेज गेंदबाज श्रीसंत 7 साल से क्रिकेट से दूर रहे हैं, उनकी वापसी से क्रिकेट फैंस में खासा उत्साह है. बहरहाल वह घरेलू क्रिकेट में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं, सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में केरल की तरफ से उनकी आक्रामक गेंदबाजी देखने लायक होगी.

सैयद मुश्ताक ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) शुरू होने से पहले ही इस 37 वर्षीय एग्रेसिव क्रिकेटर का चित परिचित अंदाज देखने को मिला. इन सात सालों में श्रीसंत की जिंदगी में कई बदलाव आए, वह देश के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आए थे, उनकी मस्कुलर बॉडी भी चर्चाओं में रही थी.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Aus: एक के बाद एक खिलाड़ी इंजर्ड, जसप्रीत बुमराह के बाहर होने के बाद फैंस ने बनाए मजेदार मीम्स

2 साल सुप्रीम कोर्ट ने श्रीसंत की लाइफ का बेहद अहम फैसला सुनाया, उनपर लगे बीसीसीआई द्वारा आजीवन प्रतिबंध को हटा दिया गया, 2013 में स्पॉट फिक्सिंग के चलते लाइफ बैन झेल रहे श्रीसंत (Sreesanth) फिर से मैदान पर तेज गेंदबाजी का जलवा बिखेर सकते हैं, उम्मीद तो ये भी की जा रही है कि अगर घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर पाते हैं तो जल्द आईपीएल खेलते हुए नजर आएंगे.

जहां तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बात करें तो कम्पटीशन टफ हैं, क्योंकि बुमराह, शमी, नटराजन, उमेश यादव, ईशांत शर्मा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चहर सहित और भी कई विकल्प हैं. अब देखना होगा क्या आशीष नेहरा की तरह लिमिटेड ओवरों में श्रीसंत वापसी कर पाते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें:  Virushka blessed with Baby Girl: विराट-अनुष्का के घर आई नन्ही परी, किंग कोहली ने लिखा खास संदेश

इस तरह हुआ उनका स्वागत:

सोशल मीडिया श्रीसंत की गेंदबाजी की चर्चा काफी हो रही है, उनकी एक ओवर की विडियो ट्विटर पर फ़ैल रही है, जहां उनका आक्रामक अवतार साफ देखा जा सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top