Bollywood

Ganguly Favorite Actor: इस एक्टर के मुरीद हैं BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, खुद का किरदार निभाते हुए देखना चाहते हैं

Sourav Ganguly Favorite Actor: पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कैप्टेन और BCCI अध्यक्ष भी निकले इस सुपरस्टार के फैन, एक्टिंग और डांस के दम पर करोड़ों दिलों पर राज करने वाले इस एक्टर को वह अपनी बायोपिक सौंप देना चाहते हैं.

हाल ही में आयोजित एक साक्षात्कार (Interview) में, बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President), पूर्व क्रिकेटर सौरव गैंगुली (Sourav Ganguly) से उनके पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में पूछा गया था, उनकी बायोपिक और उनकी भूमिका निभाने वाले अभिनेता के बारे में सवाल स्वाभाविक रूप से सामने आए.

सौरव ने तुरंत जवाब दिया, ‘अगर मुझे एक बायोपिक मिलती है, तो मैं अपने किरदार में ऋतिक रोशन को देखना पसंद करूंगा क्योंकि मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं’. हैंडसमनेस में भी ऋतिक का जवाब नहीं, एक्टिंग की बात करें तो वह किरदार में जान दाल देते हैं, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सुपर 30 और वॉर से उन्होंने साबित किया कि वह कितने वर्सटाइल हैं.

यह भी पढ़ें:  Gangubai Kathiawadi: कौन है रियल गंगूबाई काठियावाड़ी, जिसके किरदार में आलिया भट्ट लूट रही वाह वाही

सौरव ने अपनी बायोपिक के लिए ऋतिक (Hrithik Roshan) के नाम पर जोर दिया क्योंकि वह ऋतिक के करिश्माई व्यक्तित्व और अभिनय कौशल के एक बड़े प्रशंसक हैं. यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि वह काफी पसंद किए जाने वाले अभिनेता हैं. चाहे वह क्रिश में एक सुपरहीरो का किरदार हो या जोधा अकबर में एक मराठा शासक, काबिल में अंधे व्यक्ति का किरदार से लेकर वॉर में एक आर्मी मैन.

बॉलीवुड और क्रिकेट बिरादरी उनके बहुमुखी अभिनय से काफी सहमत हैं, ऋतिक अपने अपना 100% देने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ War नामक ब्लॉकबस्टर दी है, जो दोनों एक्टर्स के लिए पहली 300 करोड़ कारोबार करने वाली फिल्म बनी है, फिल्म अब तक 318 करोड़ का कारोबार घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है.

यह भी पढ़ें:  Kareena Kapoor's second child: क्या तैमूर का हमशक्ल है छोटा भाई, नाना रणधीर कपूर ने दिया मजेदार जवाब

परफेक्शन के उस्ताद हैं ऋतिक रोशन, लुक्स, फिटनेस, डांस, एक्टिंग के साथ वह कम्पलीट एक्टर हैं:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top