BCCI अध्यक्ष पद पर बैठते ही ये करेंगे सौरव गांगुली, ऐसे समय पर…

JBT Staff
JBT Staff October 14, 2019
Updated 2019/10/14 at 5:06 PM

Sourav Ganguly likely to be next BCCI President: बीसीसीआई के नए अध्यक्ष पद पर तैनात होंगे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान दादा.

भारतीय क्रिकेट इतिहास को नई दिशा देने वाले पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) बहुत जल्द बनेंगे भारतीय क्रिकेटरों के नए बॉस, बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष दादा के काम को स्टेट में सराहा जाता है, ऐसे में वह बीसीसीआई में भी कुछ बड़े बदलावों के साथ सराहनीय काम जरूर करेंगे.

बीसीसीआई (BCCI) चेयरपर्सन की कुर्सी पर दादा (Dada) का बैठना लगभग तय है, रविवार को बीसीसीसीआई की बैठक में पूर्व कप्तान दादा का नाम तय किया गया था. ट्विटर पर देखा जाए तो उनके अध्यक्ष पद से तमाम क्रिकेट फैंस खुश हैं. इस पद पर वह सितंबर 2020 तक विराजमान रहेंगे.

अध्यक्ष पद के लिए खुद को दावेदार समझते हुए दादा ने मीडिया से मुखातिब होते कहा वह ऐसे समय पर अध्यक्ष बनने जा रहे हैं जब बोर्ड का नाम लगातार बदनाम हो रहा है. वह कहते हैं ऐसे में उनके पास कुछ कर दिखाने का मौका है, देश के लिए लम्बे समय तक खेलना, कप्तानी करना और फिर इस बड़े जिम्मेदारी को संभालना यह सब ख़ुशी की बात है.

गांगुली, मात्र 10 महीने तक इस कार्यकाल को संभालेंगे, ऐसे में उन्होंने अपनी प्राथमिकता के बारे में बात करते हुए कहा, प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों केऊपर विशेष ध्यान दिया जाएगा, दादा कहते हैं वह कुछ ऐसा करना चाहेंगे जो सीओए (COA) ने 33 महीनों तक न किया हो व इंडियन क्रिकेट के सभी हितधारकों से मिलने की योजना रहेगी.

आपको बता दें 311 एकदिवसीय मैचों में 11363 रन और 113 टेस्ट मैचों 7212 रन बनाने वाले दादा को भारतीय क्रिकेट को पटरी पर लाने के लिए जाना जाता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.