Cricket

Sourav Ganguly: सौरव गांगुली को पड़ा दिल का दौरा, ममता बनर्जी से लेकर फैंस ने मांगी दादा के लिए दुआ

Sourav Ganguly: भारतीय क्रिकेट इतिहास के महान प्लेयर्स में से एक और वर्तमान में भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली के अचानक तबियत खराब के बारे में सुनकर हर कोई सकते में आ गया, सोशल मीडिया पर चाहने वालों ने उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

रिपोर्ट के मुताबिक दादा (Sourav Ganguly) सुबह जिम कर रहे रहे थे, अचानक उन्हें चक्कर आने लगे, नजदीकी हॉस्पिटल वुडलैंड्स (Woodland Hospital) में ले जाया गया तो पता चला उन्हें सीने में दर्द की शिकायत है. तमाम प्रशंसकों के अलावा प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ट्विटर पर दादा के लिए स्पीडी रिकवरी विश की.

यह भी पढ़ें:  Hanuma Vihari: बाबुल सुप्रियो ने हनुमा विहारी को बताया क्रिकेट का हत्यारा, क्रिकेटरों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने पूर्व क्रिकेटर के स्वास्थ्य को लेकर सकरात्मक अपडेट दी है, उन्होंने अवगत कराया कि वह ठीक हैं जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ हो जायेंगे. दादा को तीन सदस्यीय बोर्ड के निगरानी में कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं बात करें गांगुली के मेडिकल हिस्ट्री की तो व पहली बार दिल से जुडी समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती हुए हैं. एक तरह का हार्ट अटैक सुनकर फैंस में बड़ी चिंता है लेकिन डॉक्टरों ने कन्फर्म कर दिया है कि घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है, वहीं BCCI के सेक्रेटरी जय शाह ने भी सौरव गांगुली के स्वास्थ्य को लेकर यही अपडेट दिया है.

यह भी पढ़ें:  Farm Laws: सुप्रीमकोर्ट ने नए कृषि कानूनों पर लगाई रोक, जानिए कोर्ट के फैसले से क्यों नाराज हैं किसान

भारतीय क्रिकेटर्स से लेकर खेल से जुड़े अन्य नामों के अलावा दादा के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआ की है, अनिल कुंबले, गौतम गंभीर. प्रज्ञान ओझा, इरफान पठान, कुलदीप यादव से लेकर बंगाल के राज्यपाल व मुख्यमंत्री ने भी सौरव गांगुली के लिए जल्द ठीक होने की कामना की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top