Cricket

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा- 2019 में हम जीतेगें वर्ल्ड कप

पाकिस्तान के ऑलराउंडर क्रिकेटर शोएब मलिक ने आगामी वर्ल्ड कप को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. शोएब का मानना है कि उनकी टीम इस बार वर्ल्ड कप की विजेता बन सकती है.

वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट वर्ल्ड कप 2019 शुरू होने में अब बस कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे में सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है. वर्ल्ड कप से पहले सभी टीमों ने अपने बेस्ट खिलाड़ियों की फ़ौज तैयार कर ली है.

इस बार पाकिस्तान की टीम में भी पूरा दम नजर आ रहा है. वर्ल्ड कप के शुरू होने के इंतजार के बीच पाकिस्तान के सबसे अनुभवी बल्लेबाज और पूर्व कप्तान शोएब मालिक ने बड़ा बयान दिया है. शोएब का मानना है कि उनकी टीम इस बार वर्ल्ड कप की विजेता बन सकती है.

यह भी पढ़ें:  Gautam Gambhir Trolled: प्रदूषण पर मीटिंग मिस कर गौतम गंभीर पहुंचे इंदौर जलेबी खाने, फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रोल

मलिक ने कहा कि पाकिस्तान टीम में इस समय बल्लेबाजों और गेंदबाजों का अच्छा मिश्रण है. टीम के सभी खिलाड़ी मिलकर अच्छा प्रदर्शन करने में माहिर हैं. शोएब का मानना है कि अगर मौजूदा पक्सितन टीम अपनी काबिलियत के हिसाब से खेले तो किसी भी टीम को हरा सकती है.

शोएब मलिक ने कहा, ‘मैं मानता हूं कि इस बार हमारे पास वर्ल्ड कप जीतने का शानदार मौका है. लेकिन सिर्फ मौका होने से ही कुछ नहीं होता. मायने ये रखता है कि हम अपने प्रत्येक मैच में अपनी विरोधी टीमों के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते हैं. परफॉर्मेंस से ही साबित होगा कि हम कहां तक जा सकते हैं.’

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli Workout: किंग कोहली ने फैंस को दिए फिटनेस गोल्स, सिक्स पैक देखकर पागल हुए फैंस

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम ने पिछली बार 1992 में इमरान खान की कप्तानी में वर्ल्ड कप जीता था. 1999 में वसीम अकरम की कप्तानी में पाकिस्तान टीम वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी. मौजूदा पाकिस्तान टीम में कई युवा शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. ऐसे में इस टीम को इस साल वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

पाकिस्तानी टीम इस वर्ल्ड कप में 31 मई को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी. इसके बाद पाकिस्तान का मुकाबला इंग्लैंड से है. फिर 16 जून को पाकिस्तान को अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत से भिड़ना है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top