Bollywood

Shoaib Akhtar: शोएब अख्तर चाहते हैं यह सुपरस्टार खान करे उनकी बायोपिक, टीम इंडिया का बनना चाहते हैं कोच

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान के तूफानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का करियर विवादों के भले ही भरा रहा लेकिन उनकी तेज गेंदबाजी का अभी तक कोई मुकाबला नहीं आया है, उनकी तेज रफ्तार की गेंद का अभी तक कोई रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाया है, जाहिर सी बात है ऐसे क्रिकेटर ऊपर कोई न कोई एक दिन फिल्म जरुर बनाएगा.

एक ऑनलाइन इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इच्छा जताई है कि बॉलीवुड के हाईएस्ट पेड एक्टर, बॉक्स ऑफिस किंग सलमान खान (Salman Khan) उनपर आधारित फिल्म में लीड रोल करे. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इंडिया के बारे में बहुत सी बातें की जिससे साफ जाहिर होता है, इस दिग्गज क्रिकेटर को इंडिया से कितना लगाव है.

यह भी पढ़ें:  Gulabo Sitabo: अमेजन प्राइम जल्द रिलीज होगी अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म, ट्रेलर को देख चुके हैं 24 मिलियन लोग

सचिन तेंदुलकर के दौर में धारदार गेंदबाजी करने वाले शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar), उस वक्त बड़े एग्रेस्सिव नेचर के थे लेकिन आज वह इंडियन क्रिकेट की तारीफ़ करने में बिलकुल पीछे नहीं रहते हैं. आज उनकी इच्छा है कि वह टीम इंडिया की गेंदबाजी को और निखारें, अर्थात टीम इंडिया का गेंदबाज कोच बनना चाहते हैं. हालांकि उन्होंने माना कि इंडिया के पास जसप्रीत बुमराह व भुवनेश्वर कुमार 2 बेहतरीन गेंदबाज हैं.

टीम इंडिया के सीनियर प्लेयर्स हरभजन सिंह और युवराज सिंह को उन्होंने दोस्त बताया, उन्होंने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में किसी टीम का कोच बनना चाहेंगे तो वह है मेगस्तर किंग खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR).

यह भी पढ़ें:  Balbir Singh Demise: लीजेंडरी हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह का निधन, 16 महानतम ओलंपियनों में थे शामिल

विश्वकप 2019 के बाद से बाहर चल रहे टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के बारे में उन्होंने बताया कि वह विश्व के सबसे बेस्ट ऑलराउंडर बन सकते हैं. रावलपिंडी ऐक्सप्रेस नाम से मशहूर शोएब अख्तर चाहते हैं कि अगर उनके ऊपर फिल्म बनती है तो, सलमान खान उनका रोल प्ले करें.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top