Cricket

Shoaib Akhtar becomes father: शोएब अख्तर का हुआ दूसरा लड़का, भज्जी ने इस तरह उड़ाया मजाक

Shoaib Akhtar becomes father for the second time: विश्व के सबसे घातक गेंदबाज शोएब अख्तर के घर आया नन्हा सा मेहमान, दूसरी बार पिता बनने के बाद साथ में खेले भारतीय स्पिनर भज्जी ने ट्विटर पर उनसे चुटकी, जिसपर फैंस का रिएक्शन बहुत फनी है.

क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद फेंकने वाले शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) का करियर विवादों में रहा लेकिन उनकी प्रतिभा का लोहा दुनिया ने माना था, वह 2014 में 20 साल छोटी लड़की से शादी करने की वजह से सुर्खियों में आए थे.

रावलपिंडी में जन्मे इस तेज गेंदबाज को ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से भी जाना जाता है. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, ब्रयान लारा, सनथ जयसूर्या, एडम गिलक्रिस्ट, हेडेन के टाइम के तेज गेंदबाज ने टीम में लगातार न बने रहते भी 163 एकदिवसीय मैच खेले थे और 247 विकेट को अपना शिकार बनाया था.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 10 लाख के पास, दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा संक्रमित देश है

44 वर्षीय शोएब अख्तर ने 20 साल छोटी रुबाब खान (Rubab Khan) से 2014 में शादी की थी, 7 नवंबर 2016 को वह पहली बार पिता बने और उनके बड़े बेटे का नाम मोहम्मद मिकाइल अली (Mohammad Mikaeel Ali) है.

नवंबर 2019 में दूसरी बार पिता बने हैं, उन्होंने न्यू बोर्न बेबी बॉय के साथ में ट्विटर पर खुशी जाहिर की है, तमाम क्रिकेट साथियों ने उन्हें बधाई दी है. इस पंक्ति में हरभजन सिंह का भी नाम जुड़ता है, उन्होंने बधाई के साथ-साथ साथी खिलाड़ी की टांग भी खींची.

शोएब अख्तर ने ट्विटर पर बेटे की तस्वीर शेयर की है, हरभजन उन्हें बधाई देते हुए लिखते हैं, बधाई हो, बेटे को आशीर्वाद, भाई स्पीड कम नहीं हुई. देखिए तस्वीर व हरभजन सिंह का रिएक्शन:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top