India News

Shivam Dube Wedding: स्टार क्रिकेटर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से हिंदू-मुस्लिम रीति रिवाजों से रचाई शादी

Shivam Dube Wedding: भारतीय प्रीमियर लीग में गेंद व बल्ले दोनों से कमाल दिखाने वाले स्टार क्रिकेटर शिवम दुबे अंजुम खान नाम की हसीना के प्यार में गिरफ्तार हो चुके हैं, शुक्रवार को वह दोनों धर्मों के रीति रिवाजों के अनुसार परिणय सूत्र में बंध चुके हैं, सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद तस्वीरें साझा की हैं.

गर्लफ्रेंड के साथ वैवाहिक जीवन शुरू करने के साथ ही शिवम दुबे (Shivam Dube) ने चाहने वालों के साथ तस्वीरों को खास मेसेज के साथ शेयर किया है, अंग्रेजी में रूमानी पंक्तियां लिखते वह कहते हैं, हमने प्यार के साथ प्यार किया जो प्यार से ज्यादा था और अब यह हेमशा के लिए शुरुआत है.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Pornography: पॉर्न फिल्म कांड मामले में मीका सिंह आए राज कुंद्रा के सपोर्ट में, बोले 'मैंने देखी है ऐप'

खैर क्रिकेटर्स की निजी जिंदगी कभी फैंस से छुपी नहीं रहती है, उनका रोमैंटिक साइड हमेशा प्रभावित करता है. सबसे बड़ा उदाहरण हैं विराट कोहली जो अक्सर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लवी-डवी वाली तस्वीरें शेयर करने में पीछे नहीं रहते हैं, कई युवा प्लेयर्स जैसे केएल राहुल, ऋषभ पंत जैसे तो गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीरों में प्यार में मशगूल से नजर आते हैं.

क्रिकेटर शिवम दुबे प्यार, प्रेमिका व दुल्हन अंजुम के साथ दुआ मांगते हुए नजर आ रहे हैं, इस बात की कोई पुष्टि नहीं कि हिंदू-मुस्लिम रीति रिवाजों से शादी हुई है या नहीं लेकिन तस्वीरों के आधार पर कयास लगाए जा रहे हैं कि शादी मुस्लिम रीति रिवाज से तो हुई है, इसपर कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खरी खोटी भी सुना रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Indian Couple: क्या कम उम्र के लड़कों को पसंद करने लगी हैं भारतीय महिलाएं, 14 बॉलीवुड फिमेल स्टार्स हैं उदहारण

वहीं दुल्हन के माथे पर सिंदूर न देखकर कर फैंस ने सवाल खड़े किए हैं, खैर जो भी हो एक्टर ने इस बात का कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर नई पारी की शुरुआत की झलकियां जरुर साझा की हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top