Cricket

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद शिखर धवन ने दिग्गज शायर राहत इंदौरी के शेर लिखकर दी प्रतिक्रिया

Shikhar Dhawan reaction on thumb injury: वर्ल्ड कप 2019 के शुरुवात से पहले भी टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मशहूर शायर राहत इंदौरी की कुछ पँक्तियां लिखी थी आज फिर से उनकी लइनों से जल्द वापसी का संदेश दिया है.

आपको बता दें 9 जून को इंग्लैंड के ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने शानदार शतकीय पारी खेली लेकिन इस मैच में उन्हें बाएं हाथ के अंगूठे में चोट भी आ गयी थी जिसके कारण उन्हें 3 हफ्तों के लिए आराम की सलाह दी गयी है.

शिखर धवन को टीम इंडिया का गब्बर कहा जाता है क्योंकि वह एक पॉवरफुल हिटर के साथ साथ रन मशीन भी हैं, खासकर ICC टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा है.

यह भी पढ़ें:  देखें तस्वीरें: धोनी ने पूरी की 15 दिन की ट्रेनिंग, लद्दाख में इस तरह मनाया स्वतंत्रता दिवस

नाथन कुल्टर नाईल की गेंद पर चोटिल हुए शिखर धवन जल्द ही टीम में वापसी करेंगे, बहरहाल उन्होंने ट्विटर के माध्यम से अपने फैन्स को मजबूत इरादों के बारे में बता दिया है.

उर्दू भाषा के महान शायर और आज के टाइम के बड़े शायर जो दर्जनों बॉलीवुड फिल्मों में भी गाने लिख चुके हैं, राहत इंदौरी के शेर और लहजे में शिखर धवन ने पोस्ट किया है.

उन्होंने राहत इंदौरी की ये पँक्तियां शेयर की हैं “कभी महक की तरह हम गुलों से उड़ते हैं, कभी धुएं की तरह हम पर्वतों से उड़ते हैं, ये कैंचियाँ हमें उड़ने से खाक रोकेंगी कि हम परों से नहीं होंसलों से उड़ते हैं “.

शिखर धवन के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए राहत इंदौरी ने क्रिकेटर का हौंसला बढ़ाया और लिखा ” बहुत गुरूर है दरिया को अपने होने पर, जो मेरी प्यास से उलझे तो धज्जियाँ उड़ जाएँ….ज़िंदाबाद“.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top