Sports

Shikhar Dhawan: बांसुरी बजाने में भी माहिर हुए शिखर धवन, पृथ्वी शॉ ने दिखाए कुछ सुर

Shikhar Dhawan: बहुत जल्द श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया शिखर धवन के अगुवाई में सीरीज खेलने जा रही है लेकिन यहां क्रिकेट अभ्यास से ज्यादा बांसुरी बजाने पर ध्यान चल रहा है, खैर खराब फॉर्म के बाद ऐसी आलोचनाएं भी जगह ले सकती हैं. फिलहाल फैंस गब्बर की बांसुरी की धुन पर फिदा हो चुके हैं.

ऑफफील्ड की बात करें तो शिखर धवन (Shikhar Dhawan) व पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) बड़े ही चुलबुले से क्रिकेटर्स हैं, जो डांस, गाने व शॉर्ट वीडियोज बनाने में भी उस्ताद हैं, वे सिर्फ ओपनिंग करके ही नहीं बल्कि अन्य चीजें करके भी एंटरटेन करना जानते हैं, हाल ही में दोनों की फनी वीडियोज भी वायरल हुई थी.

यह भी पढ़ें:  IPL 2021 Points Table: चैक करें IPL 14 पॉइंट्स टेबल, नेट रन रेट, हाईएस्ट स्कोरर, हाईएस्ट विकेटटेकर etc.

शिखर धवन बांसुरी बजाने के शौकीन हैं, एक विस्फोटक ओपेनेनिंग बल्लेबाज का यह टैलेंट वाकई गजब का है, बहुत कम ऐसा देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर वह आए दिन बांसुरी की धुन छेड़ते हुए वीडियो पोस्ट करते हैं, इस बार उन्होंने अपने फनी पार्टनर पृथ्वी शॉ के साथ वीडियो अपलोड की है, जिसपर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

गाने की धुन पुरानी व सुहानी है जिसे शिखर धवन तो जबरदस्त पकड़ते ही हैं साथ ही मोबाइल फोन में लिरिक्स पढ़ कर यंग स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ भी अपना सिंगिंग टैलेंट आज दुनिया के सामने रखते हैं. कैप्शन में आप पढ़ सकते हैं शिखर धवन, पार्टनर पृथ्वी शॉ को इन-हाउस सुपरस्टार गायक का खिताब देते हुए संबोधित करते हैं.

यह भी पढ़ें:  IPL 2021 Points Table: चैक करें IPL 14 पॉइंट्स टेबल, नेट रन रेट, हाईएस्ट स्कोरर, हाईएस्ट विकेटटेकर etc.

आपको बता दें 20 जुलाई को श्रीलंका के खिलाफ पहला ओडीआई खेला जाएगा जिसकी कप्तानी की बागडोर शिखर धवन के हाथ में है, महान क्रिकेटर राहुल द्रविड़ मुख्य कोच की भूमिका में नजर आयेंगे. श्रीलंका के कोलोंबो में तीन एकदविसीय मैचों की सीरीज 20 से जबकि तीन टी20 मैचों की सीरीज 25 से खेली जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top