Cricket

Shardul Thakur: फ्लाइट छोड़ कार से 700 किलोमीटर तय कर टीम में शामिल हुए शार्दुल, फैंस का जीता दिल

Shardul Thakur: हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम ने जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत दर्ज की तो उसमें शार्दुल ठाकुर का रोल भी बेहद अहम रहा, लेकिन उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मौका नहीं दिया जा रहा है जिसके चलते उन्होंने मुंबई की तरफ से घरेलू मैच खेलने की ठानी.

क्रिकेटर के क्रेज को सोशल मीडिया पर खूब सराहना मिल रही है, उन्होंने अहमदाबाद से फ्लाइट पकड़ने के बजाय कार से जयपुर तक का लम्बा सफर तय करना मुनासिब समझा क्योंकि वह बायो बबल से बचना चाह रहे थे जैसा कि मुंबई और राजस्थान के बीच खेले जाना वाला मैच दूर नहीं बल्कि शनिवार को खेले जाना है, अगर वह फ्लाइट से सफर करते तो उन्हें 3 दिन के लिए क्वारंटीन किया जाता और तब तक वह मैच मिस कर जाते.

यह भी पढ़ें:  DC vs CSK: सबसे अनुभवी कप्तान के सामने पंत की पहली परीक्षा, रवि शास्त्री ने कही मजेदार बात

आपको बता दें ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में गेंद व बल्ले दोनों से हीरो रहे शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की जगह उमेश यादव (Umesh Yadav) को टीम में जगह मिली है, उनकी तरह वाशिंगटन सुंदर को भी पहले टेस्ट के बाद बाहर किया गया है लेकिन टीम बैलेंस्ड नजर आ रही है, ऐसे में क्रिकेटर के पास जब मौका घरेलू मैच खेलने का था तो वह कार से जयपुर पहुंच गए.

विजय हजारे मैच के लिए शार्दुल ठाकुर ने 80 मिनट की यात्रा फ्लाइट से छोड़कर कार से 10 घंटे का सफर किया क्योंकि उन्हें हर हाल में टीम में शामिल होना था. 27 फरवरी को केएल सैनी मैदान पर शार्दुल अपने तेवर का जलवा बिखेरेंगे. मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय नाइक ने कहा, वह ऐसे में क्या कर सकते हैं, उनके लिए मजबूरी है, अब शार्दुल टीम में शामिल हो सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top