Cricket

शेन वार्न ने इन 2 खिलाड़ियों को बताया विश्व कप और आईपीएल का प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट

Shane Warne Prediction: आईपीएल और वर्ल्ड कप के लिए पूरा क्रिकेट जगत बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज शेन वार्न ने विश्व कप और आईपीएल के प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट की भविष्यवाणी की है.

आने वाले चार महीने पूरे इंडिया पर क्रिकेट का फीवर हावी रहेगा. इन 4 महीनो में वर्ल्ड कप और आईपीएल का रोमांच देखने को मिलेगा. इन दोनों ही टूर्नामेंट के लिए क्रिकेट फैन्स काफी उत्साहित रहते है. आ

ईपीएल की शुरुआत 23 मार्च से होगी, जबकि विश्व कप का आगाज़ 30 मई में होगा. इन दोनों टूर्नामेंट के लिए फैन्स के साथ पूर्व खिलाड़ी भी उत्साहित नजर आ रहे है. ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिन गेंदबाज शेन वार्न ने तो आईपीएल और विश्व कप के प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट की भविष्यवाणी भी कर दी है.

यह भी पढ़ें:  क्राइस्टचर्च मस्जिद के गोलीबारी में गयी कई जानें, बांग्लादेशी क्रिकेट टीम सुरक्षित लेकिन दौरा रद्द

शेन वॉर्न ने भविष्यवाणी कर दी है कि IPL 2019 में राजस्थान रॉयल्स के संजू सैमसन ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ बनेंगे. वहीँ इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ का खिताब डेविड वार्नर अपने नाम करेंगे.

वॉर्न ने कहा, ‘एक वर्ष का बैन झेलने के बाद वार्नर और स्टीव स्मिथ विश्व कप में खेलने के लिए तैयार हैं और विश्व कप में हम एक मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टीम को खेलते हुए देखेंगे जो विश्व कप खिताब जीतने की प्रबल दावेदार होगी.

आपको बता दें कि वार्नर और अमित पिछले एक साल से क्रिकेट नहीं खेल रहे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें दोनों खिलाड़ियों को बॉल टेंपरिंग के इल्जाम में 1 साल का बैन लगाया था.

यह भी पढ़ें:  रोहित ने विराट को छोड़ा पीछे, इस मामले में की हाशिम अमला की बराबरी

वार्नर और स्मिथ की तरह वार्ने पर नही 2003 में एक साल का बैन लगा था. जिसके बाद उन्होंने 2004 में शानदार वापसी की थी. यही वजह है कि वार्न डेविड वार्नर और स्मिथ से भी दमदार वापसी की उम्मीद कर रहे हैं.

संजू सैमसन के बारे में बात करते हुए वार्ने ने काह कि वह एक बेहद प्रतिभावान खिलाड़ी हैं. वह पहले भी खुद को साबित कर चुके हैं और इस साल उनका बेस्ट खेल देखने को मिलेगा.

अब देखना ये है कि वार्न की भविष्यवाणी सही साबित होती है या गलत. वैसे आपको बता दें कि अगर वार्नर और स्मिथ ने दमदार वापसी की तो बाकी टीमों के लिए वर्ल्ड कप में मुसीबत हो जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top