Shakib Al Hasan: स्टार प्लेयर शाकिब अल हसन ने गुस्से में की सारी हदें पार, फैंस ने की बैन की मांग

JBT Staff
JBT Staff June 12, 2021
Updated 2021/06/12 at 12:21 PM

Shakib Al Hasan: क्रिकेट को जेंटलमैन का गेम कहा जाता है लेकिन शाकिब अल हसन ने जिस तरह का रवैया गुस्से में दिखाया है उससे क्रिकेट फैंस बुरी तरह बौखलाए हैं, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल किया जा रहा है और डिमांड हो रही है कि उन्हें क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से बैन कर सबक सिखाना चाहिए.

बांग्लादेश क्रिकेट को बुलंदियों तक पहुंचाने वाले क्रिकेटर्स की बात की जाए तो उनमें ऑल-राउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) का भी नाम आता है, 34 वर्षीय इस क्रिकेटर ने अंतरराष्ट्रीय करियर में 10 हजार रनों के साथ 600 विकेट भी चटकाए हैं, इतने साल देश को रिप्रेजेंट करने वाले क्रिकेटर के लहजे में गर्मी देखकर हर कोई हैरान है.

इससे पहले भी ICC ने इस क्रिकेटर की लंबे हाथों से खबर ली थी, शाकिब ने खुद बुकी के संपर्क में रहने की बात खुद कबूल की थी, 2019 में उनपर दो साल का बैन लगा था अब शाकिब ने एक घरेलू मैच के दौरान जो लहजा पेश किया वह किसी प्रोफेशनल क्रिकेटर का रवैया तो लगता ही नहीं है, स्टंप पर लात मारना और अंपायर के साथ बदतमीजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्रिकेटर ने जब उनकी आलोचना का अंदाजा लगाया तो तुरंत माफी मांगी लेकिन उन्हें सस्पेंड होने से शायद ही कोई रोक सके क्योंकि स्टंप्स पर लात मारना स्तर 3 का अपराध है जिसका भुगतान उन्होंने करना पड़ेगा. ढाका प्रीमियर लीग (DPL) के मैच के दौरान उन्होंने यह रवैया दिखाया, शाकिब की टीम मोहम्मडन स्पोर्टिंग ने इस मैच में अबाहानी लिमिटेड को हराया लेकिन वह क्रिकेट फैंस के नजरों में चढ़ गए.

सोशल मीडिया पर मैच की क्लिपिंग खूब वायरल की जा रही है, शाकिब अल हसन के माफीनामा भी नौटंकी बताया जा रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.