Sports

Shakib Al Hasan: मैदान पर दादागिरी दिखाने वाले शाकिब अल हसन की पत्नी आई सपोर्ट में, रिपोर्ट्स को बताया साजिश

Shakib Al Hasan: शाकिब अल हसन, ढाका प्रीमियर लीग मैच के दौरान हुए बदतमीजी के लिए सोशल मीडिया पर माफी पर मांग चुके हैं लेकिन क्रिकेट फैंस लगातार उन्हें बैन करने की मांग कर रहे हैं, वहीं पत्नी उम्मी अहमद पति के बचाव में फेसबुक पर एक पोस्ट जारी करती हैं.

स्टंप्स व अंपायर पर भड़कने वाले शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, इनमें साथ देखा जा सकता है कि उनका रवैया किसी अनुभवी खिलाड़ी की तरह है ही नहीं, यही वजह है कि उन्होंने माफी भी मांगी है लेकिन पत्नी उम्मी इसे एक साजिश करार दे चुकी हैं.

कल जब शाकिब अल हसन की टीम मोहम्मडन स्पोर्टिंग, विरोधी टीम अबाहानी लिमिटेड के खिलाफ मुकाबला खेल रही थी तो अंपायर के फैसले से गुस्साए शाकिब ने स्टंप्स पर लात दे मारी जो क्रिकेट प्रेमियों को बुरा खल रहा है, इतना ही नहीं एक दूसरी क्लिप में वह अंपायर के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं.

उनकी वीडियोज तुरंत सोशल मीडिया पर चर्चा विषय बन गई जिसके बाद पत्नी उम्मी भी बचाव में उतर आई, पत्नी का कहना है असली मुद्दे को दफनाया जा रहा है जबकि उनके गुस्से को बढ़ा चढ़ा कर दिखाया जा रहा है. उम्मी लिखती हैं पिछले कुछ टाइम से उन्हें विलेन बनाने की कोशिश की जा रही है, अंपायर के फैसले मेन बात करने की वजह हैं लेकिन हेडलाइन में सिर्फ शाकिब के गुस्से को हाईलाइट किया जा रहा है.

फेसबुक पर शाकिब की पत्नी ने पति के सपोर्ट में पोस्ट लिखते हुए क्रिकेट प्रेमियों से कुछ भी रियेक्ट करने से पहले सावधान रहन की अपील की

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top