Cricket

Shahid Afridi: युवी, भज्जी सहित कई क्रिकेटर्स ने शाहिद अफरीदी को सुनाई खरी खोटी

Shahid Afridi slammed by Indian Cricketers: पाकिस्तान की हवाओं में भारत के लिए नफरत के जहर का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वहां का मसीहा भी कुछ इस तरह से पेश आता है कि भारतीयों का नेकी से भी मन ऊबने लगता है.

जी हां हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के मशहूर क्रिकेटर युवराज सिंह की, उन्होंने हाल ही में शाहिद अफरीदी फाउंडेशन के लिए फंड रेजिंग के लिए आवाज उठाई थी, वजह थी कि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की कोरोना से जंग लड़ने की पहल, वह कोरोना महामारी के इस दौर में पाकिस्तान के कई इलाकों में राशन बांटने का काम कर रहे थे.

साथ ही हरभजन सिंह ने भी अफरीदी के नेक काम की सराहना की और उनके फाउंडेशन का सपोर्ट किया लेकिन एक महीने बाद बाजी पलट गयी, आज दोनों ही इंडियन क्रिकेटर्स ने ऐलान किया है कि वे फिर कभी पीएम मोदी के खिलाफ बोलने वाले का समर्थन नहीं करेंगे. युवराज ने गुस्से भरे लहजे में कहा है कि मानवता के तौर पर उन्होंने अफरीदी के हित में आवाज जरुर उठाई लेकिन अब किसी भी कीमत पर ऐसा दोबारा नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें:  Kangana vs Thackeray Sarkaar: मुंबई पहुंचने से पहले कंगना ने फिर बोला हमला, BMC ने शुरू की तोड़ फोड़

वहीं टीम इंडिया के गब्बर ने शिखर धवन ने तो शाहिद अफरीदी को बड़ी चेतावनी दे डाली. ऑन-फील्ड शाहिद अफिरीदी के कट्टर दुश्मन गौतम गंभीर पर तिलमिला उठे, उन्होंने फिर एक बार पाकिस्तान की क्लास लेली. उन्होंने इमरान खान, शाहिद अफिरीदी, पाकिस्तानी जनरल बाजवा जैसे दिग्गजों को जोकर करार दे दिया. साथ ही चेतावनी दी भारत और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने वाले ये मूर्ख कभी कश्मीर नहीं ले सकते हैं.

बता दें शाहिद ने भारतीय पीएम के बारे में भड़काऊ बातें कहीं, मोदी पर मजहब की बीमारी का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके कश्मीर पर मोदी ने 7 लाख सैनिक खड़े किए हैं जबकि पाकिस्तान की टोटल आर्मी ही 7 लाख है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top