IPL 2021: साउथ अफ्रीका के प्लेयर्स का IPL में आना शाहिद अफरीदी को लगा बुरा, कही ये बात

JBT Staff
JBT Staff April 8, 2021
Updated 2021/04/08 at 1:52 PM

IPL 2021: बहुत जल्द आईपीएल का रोमांच शुरू होने वाला है, रात 8 बजे से करोड़ों क्रिकेट फैंस की नजरें टीवी पर गड़ने वाली हैं, देश-विदेश के बेस्ट क्रिकेटर्स इस लीग में जान छिड़क देते हैं, कहना बुरा नहीं होगा कि एक अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच के मुकाबले में भी ऐसा रोमांच देखने को नहीं मिलता है.

इतने बड़े स्तर के लीग को खेलने के लिए प्लेयर बेताब रहता है, वहीं बाहर देश के क्रिकेट बोर्ड भी चलती सीरीज के बावजूद कुछ प्लेयर्स को इस टूर्नामेंट में शामिल होने की इजाजत दे देते हैं. इस बात से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शहीद अफरीदी बेहद खफा हैं, उनका कहना यह देखकर बड़ा दुःख हो रहा है कि साउथ अफ्रीका ने चलती सीरीज के बीच अपने कुछ खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने की इजाजत दे दी है.

शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का कहना है यह देख अच्छा नहीं लगता है कि टी20 लीग का अंतरराष्ट्रीय मैचों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है. आपको बता दें हाल ही में पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज अपने नाम करी है.

आईपीएल (IPL) स्टार्ट होने के ही दूसरे दिन या कहें 10 अप्रैल से पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज शुरू होने जा रही है, इस बार पाकिस्तानी टीम विदेशी धरती पर लय में नजर आ रही है. फखर जमान व कैप्टेन बाबर आजम शानदार फॉर्म में हैं.

शाहिद अफरीदी भी कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तरह इंडिया के खिलाफ बोलने में पीछे नहीं रहते हैं. आईपीएल की बात करें तो 9 अप्रैल से इस टूर्नामेंट का रोमांच शुरू होने जा रहा है, पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) के बीच खेला जाएगा.

साउथ अफ्रीका के क्रिकेट बोर्ड को टैग करते हुए अफरीदी ने सोशल मीडिया पोस्ट लिखी है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.