Cricket

Shahid Afridi: कोरोना पॉजिटिव निकले शाहिद अफरीदी, सोशल मीडिया पर लगाई ये गुहार

Shahid Afridi Tested Corona Positive: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शहीद अफरीदी ने आज ट्विटर पर कनफर्म्ड किया कि उन्होंने कोरोनावायरस का टेस्ट कराया तो दुर्भाग्यवश वह पॉजिटिव पाए गए हैं, उन्होंने फैंस से अपील की कि उनके लिए दुआ करें और खुद भी ख्याल रखें.

आपको बता दें कोरोना की शुरुवात से ही शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) लोगों के बीच में जाकर मदद के हाथ बंटा रहे हैं, पाकिस्तानियों के बीच आम जन तक राशन और राहत सामाग्री पहुंचाने का काम कर रहे पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज और स्पिनर की तबियत अचानक खराब होने लगी तो उन्होंने कोरोना टेस्ट पर विचार बनाया था जो आज पॉजिटिव पाया गया.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 7 लाख 43 हजार के पार, दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा संक्रमित देश बना

पाकिस्तान में कोरोना तेजी से फ़ैल रहा है, हाल ही में प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) इस घातक वायरस से बाल बाल बचे थे, अप्रैल में ईधी फाउंडेशन (Edhi Foundation) के हेड फैसल ईधी (Faisal Edhi) का कोरोना टेस्ट (Coronavirus Test) पॉजिटिव आया था, जबकि कुछ ही दिन पहले उन्होंने महामारी से बचने के लिए कोरोना रिलीफ फंड के तौर पर अपने हाथों से इमरान को चेक (Cheque) सौंपा था.

वजीर ए आजम इमरान खान तो इस तेजी से फैलते वायरस को चकमा दे गए लेकिन शाहिद अफरीदी खुद को इससे दूर नहीं रख पाए, वे अक्सर लोगों के बीच में पहुंच जा रहे थे. पिछले महीने उन्होंने लोगों के बीच जाकर इंडिया के प्राइम मिनिस्टर मोदी के खिलाफ जहर भी उगला था जिसके बाद हरभजन, यूवी, गौतम गंभीर जैसे समकक्ष खेले दिग्गजों ने उन्हें सोशल मीडिया पर लताड़ा था.

यह भी पढ़ें:  Shoaib Akhtar: शोएब अख्तर बोले 'सुशांत सिंह राजपूत में नजर नहीं आया था आत्मविश्वास'

अब देखना होगा कोई इंडियन प्लेयर उनकी सलामती की दुआ करता है या नहीं. क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने चाहने वालों से दुआ की अपील की है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top