Cricket

Shaheen Afridi: शोएब अख्तर व दानिश कनेरिया ने शाहीन को लगाई फटकार, मोहम्मद आमिर बोले ‘इन्हें तवज्जो मत दो’

Shaheen Afridi: इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान लगातार मैच हार रही है, कुछ प्लेयर्स की फॉर्म के अलावा स्टार प्लेयर जैसे शाहीन अफिरीदी की फॉर्म चिंताजनक है, उन्होंने तीन मैचों में सिर्फ 2 विकेट चटके हैं जबकि तीसरे मैच में खूब रन लुटाए, इसमें बाबर आजम व इमाम-उल-हक ने जरुर अच्छा प्रदर्शन किया था.

एक तरफ जहां पाकिस्तानी फैंस कैप्टेन बाबर आजम (Babar Azam) की निरंतरता को लेकर खुश हैं तो दूसरी तरफ टीम की हार से बड़े परेशान, 6 मैचों की इस एकदिवसीय सीरीज में पाकिस्तान शुरू के तीनों मुकाबले हार चुकी है, ऐसे में पाकिस्तान के दिग्गज रिटायर्ड पल्येर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर है.

यह भी पढ़ें:  Suresh Raina: खुद को ब्राह्मण बताने पर ट्रोल हुए क्रिकेटर सुरेश रैना, फैंस उतरे सपोर्ट में

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) तो युवा गेंदबाज शाहीन अफरीदी के फ्रेंच किस पर तक तंज कास देते हैं, दानिश कनेरिया ने भी शाहीन की परफॉरमेंस की आलोचना की है, वह कहते हैं शाहीन खुद को स्टार समझते हैं लेकिन उन्हें अपने प्रदर्शन व व्यवहार दोनों पर काम करने की जरूरत है, उन्हें शर्म आनी चाहिए.

21 वर्षीय शाहीन अफरीदी अक्सर चर्चाओं में रहते हैं, करियर की शुरुआत में ही इस सेंसेशनल प्लेयर ने काफी नाम कमा दिया है, वे 28 एकदिवसीय मुकाबलों में 53 विकेट तो ले चुके हैं लेकिन इंग्लैंड खिलाफ हाल के मैच में उन्होंने 10 ओवर 78 रन खर्च कर डाले और कोई विकेट भी हाथ नहीं आया.

यह भी पढ़ें:  Shivam Dube Wedding: स्टार क्रिकेटर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से हिंदू-मुस्लिम रीति रिवाजों से रचाई शादी

आपको बता दें शाहीन अफरीदी का रिश्ता दिग्गज पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी से हो चुका है, स्टार प्लेयर से नाता जुड़ने पर शाहिद अफिरीदी भी बहुत खुश नजर आए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इसको जानकारी दी थी.

शाहीन अभी छोटे हैं, इस उम्र में तो अंतरराष्ट्रीय डेब्यू का मौका भी हर किसी को नसीब नहीं होता है, यही वजह है कि विवादों की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट को कम उम्र में ही अलविदा कहने वाले मोहम्मद आमिर उनके सपोर्ट में आते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top