Cricket

महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने कराया बिना कपड़ो का फोटोशूट, बताई न्यूड होने की वजह

Sarah Taylor Nude Photoshoot viral: इंग्लिश क्रिकेट टीम की बल्लेबाज-विकेटकीपर सारा टेलर ने कराया बिना कपड़ो का फोटोशूट, बताई न्यूड होने की वजह.

मशहूर महिला क्रिकेटर सारा टेलर अपनी बैटिंग व विकेटकीपिंग के अलावा खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. भारतीय क्रिकेट फैन्स की फेवरेट वह तबसे बन गयी जबसे उन्होंने कैप्टेन कोहली को अपना क्रश बताया था.

30 वर्षीय सारा, इंग्लिश टीम के लिए बहुत क्रिकेट खेल चुकी हैं और दर्जनों रिकार्ड्स उनके नाम हैं, 126 एकदिवसीय क्रिकेट में चार हजार से ज्यादा रन, 90 T20 मैचों में 2177 रन बनाने वाली सारा वनडे व टी20 में क्रमशः विकेटकीपिंग के मामले में 87 कैच, 51 स्टंपिंग व 23 कैच व 51 स्टंपिंग किए हैं.

यह भी पढ़ें:  Anna Linda poor joke: 'रेप रोक ना सको तो मजा लो', कांग्रेस सांसद की पत्नी का बेहूदा बयान सुनकर खौला लोगों का खून

टेस्ट क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने सिर्फ 10 मैच खेले हैं जिसमें 18 कैच लपके हैं और 2 स्टंपिंग की हैं जबकि 300 रन बनाए हैं. क्रिकेट में बड़ा नाम कमा चुकी सारा टेलर किसी पहचान की मोहताज नहीं, लेकिन सबकी जुबां पर सवाल है आखिर इस क्रिकेटर ने क्यों न्यूड फोटोशूट कराया.

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक न्यूड फोटो शेयर की है, इस फोटो में भी वह कीपिंग करती हुई नजर आ रही हैं. यह फोटोशूट सारा ने महिलाओं के स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़े अभियान जागरूकता फ़ैलाने हेतु शूट कराया है जिस पर खुलासा करते वह कहती हैं.

यह भी पढ़ें:  Sarfaraz Ahmed Captaincy: पीसीबी ने सरफराज अहमद से छीनी कप्तानी, जानिए कौन संभालेगा पाक टीम की कमान

न्यूड फोटोशूट कराना उनके लिए असहज था, लेकिन अभियान से जुड़कर और इसके द्वारा जो संदेश पहुंच रहा है उसके लिए वह गर्व महसूस कर रही हैं. उनका मानना है हर लड़की का शरीर खूबसूरत होता है, जिस पर उन्हें गर्व करना चाहिए.

WOMENSHEALTHUK पहल से जुड़कर वह लड़कियों को बताती हैं कि उन्हें भी अपने शरीर से तकलीफें थी जो अब नहीं हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top