India News

Sara Tendulkar: 23 की हुई सारा तेंदुलकर, अपने से छोटी उम्र के स्टार युवा खिलाड़ी को दे बैठी हैं दिल

Sara-Subhman rumored love story: तेज तर्रार युवा क्रिकेटर शुभमन गिल आखिरकार महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. भले ही सारा के छोटे भाई अर्जुन तेंदुलकर फेमस क्रिकेटर हैं लेकिन सारा तेंदुलकर अपने फैशन व लाइफस्टाइल के लिए खासा चर्चा में रहती हैं.

23 वर्षीय सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) मीडिया में छाई रहती हैं, पिछले कुछ सालों से उनके बॉलीवुड एंट्री को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं, देखना होगा क्या वाकई वह एक्टिंग करियर को चूज करने जा रही हैं. अफवाहों की मानें तो इन दिनों वह शुभमन गिल (Shubhman Gill) को दिल दे बैठी हैं. 12 अक्टूबर 1997 की हैं सारा जबकि शुभमन की डेट ऑफ बर्थ 8 सितम्बर 1999 के हैं.

अपने से कम उम्र के शुभमन गिल को क्या सारा तेंदुलकर दिल दे बैठी हैं? जिस तरह के सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहे हैं, उससे तो अंदाजा साफ लगाया जा रहा है कि दोनों हसीन युवाओं के बीच में कुछ तो पक रहा है, मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच का मुकाबला सारा के पापा की टीम ने भले ही जीता हो लेकिन बेटी, विरोधी टीम के स्टार प्लेयर गिल को दे बैठी दिल.

कोलकाता नाईट राइडर्स और मुंबई के बीच खेले गए मुकाबले का एक स्क्रीनशॉट सारा (Sara Tendulkar) द्वारा इंस्टा स्टोरी में न सिर्फ अपलोड किया गया बल्कि इसपर दिल वाले कई इमोजी भी बनाए गए, इससे कुछ दिन पहले दोनों ने सेम कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पोस्ट डाली थी, दोनों ने खुद की तस्वीरों के साथ ‘आई स्पाई’ लिखकर कैप्शन लिखा था.

दोनों नौजवानों की सोशल मीडिया पोस्ट्स से बहुत सी बातों की तरफ इशारा हो रहा है, ऐसे में अफवाहें फैलना लाजमी है, सारा तेंदुलकर को इन्स्टाग्राम पर फ़ॉलो करने वालों की संख्या कम नहीं है, उनके इन्स्टा स्टोरी का यह स्क्रीनशॉट हाथों हाथ तेजी से वायरल हो गया था.

View this post on Instagram

23🕺🏻

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

View this post on Instagram

I spy 👀

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top