Cricket

Sanjana Ganesan Bday: रोमैंटिक जसप्रीत बुमराह ने खास अंदाज में किया पत्नी को बर्थडे विश, KISS वाली तस्वरी की साझा

Sanjana Ganesan Bday special: क्रिकेट ग्राउंड पर बैट्समैन को परेशान करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज रियल लाइफ में बड़े रोमैंटिक हैं, शादी के बाद से उनका यह रोमैंटिक साइड ज्यादा ही देखने को मिलता है, आज वह पत्नी संजना का 30वां जन्मदिन मना रहे हैं.

मार्च में ही स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) व स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट संजना गणेशन परिणय सूत्र में बंधे थे, उन्होंने अपने अफेयर को सीक्रेट रखा था, यहां तक कि जब बुमराह की शादी की अफवाह फैली तो किसी साउथ इंडियन एक्ट्रेस से उनका नाम जोड़ दिया गया था और एक्ट्रेस के घरवालों में मीडिया में आकर इसका खंडन करना पड़ा था.

शादी के कुछ ही दिन पहले संजना व जसप्रीत के अफेयर की खबरें सामने आई, दोनों ने 14 मार्च को परिवार व करीबियों के बीच शादी रचाई. दोनों ने सोशल मीडिया पर शादी की काफी तस्वीरें भी साझा की. जसप्रीत ने शादी के दिन को उनके जिंदगी का सबसे खुशनुमा दिन बताया, साथ में शादी की खूबसूरत तस्वीर साझा की थी.

आपको बता दें उम्र की बात की जाए तो यंग डायनामिक क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह पत्नी संजना से दो साल छोटे हैं, 1993 के जन्मे बुमराह की पत्नी संजना 6 मई 1991 की हैं, वह आज 30 क्रॉस कर चुकी हैं, वह स्टार सपोर्ट की टीवी प्रेजेंटर हैं, दोनों की केमिस्ट्री को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों शादी के बाद कितने खुश हैं.

जसप्रीत बुमराह इन दिनों IPL पोस्टपोंड होने के बाद मैरिड लाइफ को वक्त दे रहे हैं, वह मुंबई इंडियंस के मुख्य गेंदबाज हैं, इस साल उनके हाथ ज्यादा विकेट नहीं लगे लेकिन अधिकतर मैचों में रनों पर अंकुश लगाने में कामयाब रहे, वहीं मुंबई के लिए हाईएस्ट विकेटटेकर राहुल चहर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top