सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म, शोएब मालिक ने ट्विटर पर शेयर की ये खुशखबरी

Umesh
Umesh October 30, 2018
Updated 2018/10/30 at 10:33 AM

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के घर आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों को तांता.

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के घर आखिरकार एक नन्हे मेहमान ने दस्तक दे ही दी है. पिछले कुछ महीनों से इन दोनों के फैंस इसी चीज का इंतज़ार कर रहे थे. शोएब ने ट्विटर पर पिता बनने की गुड न्यूज शेयर की. बच्चे के जन्म की खबर साझा करते हुए शोएब ने यह भी बताया कि सानिया मिर्जा स्वस्थ्य है. बेटे को जन्म देने की खबर मिलने के साथ ही इस कपल को लगातार बधाई संदेश मिल रहे है. शोएब मलिक ने फैंस का दुआओं के लिए शुक्रिया भी अदा किया.

शोएब ने ट्वीट किया, ‘बताते हुए बहुत उत्साहित हूं की लड़का हुआ है और मेरी गर्ल सानिया बिल्कुल ठीक है और हमेशा की तरह मजबूती से खड़ी है. #अलहमदुल्लाह. आपकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. हम बहुत शुक्रगुजार है.’

बता दें कि जब सानिया मिर्ज़ा ने पहली बार अपनी प्रेगनेंसी की खबर शेयर की थी, तभी उन्होंने Babymirzamalik हैशटैग का इस्तेमाल किया था और अपने फैंस को बताया था कि उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मालिक ही होगा. अब ये हैशटैग ट्विटर पर वायरल हो रहा है.

सानिया की मां बनने की खबर पर उनकी बहन भी काफी खुश दिखी. सोशल मीडिया पर सानिया की बहन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि वह खाला बन गई है और भांजे का जन्म 30 अक्टूबर 2018 को हुआ है. उनके अलावा बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान ने भी सानिया को एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर कर बधाई दी.

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से निकाह किया था. दोनों की लव स्टोरी शुरुआत से ही विवादों में घिरी रही थी. शोएब के साथ शादी करने की वजह से सान‍िया को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था.

हालांकि, उन्‍होंने कभी लोगों की परवाह नहीं की. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं और अक्सर सबके सामने अपने प्‍यार का इजहार भी करते रहते है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.