Cricket

देखिये बेटी समायरा का चीयर करते हुए क्यूट विडियो, डैडी रोहित शर्मा ने ठोका ODI में 22वां शतक

Ind vs Aus ODI: बेटी समायरा ने डैड को किया इस तरह चीयर, रोहित ने तो 133 का स्कोर किया लेकिन टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले ODI में हार का सामना करना पड़ा.

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा, ऑस्ट्रेलिया दौरे में पूरी तरह फॉर्म में हैं. घर में नई नन्ही मेहमान समायरा की वजह से वह आखिरी टेस्ट नहीं खेल पाए लेकिन एकदिवसीय मैच शुरू होते ही उनका बल्ला फिर चल पड़ा.

पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला शुरू होते ही और भी अच्छी चीजें भारत के लिए हुई, इंडिया के प्रारम्भिक गेंदबाज भुवनेश्वर ने वन डे में 100 विकेट पुरे किये तो भूतपूर्व कप्तान एम एस धोनी ने ODI में दस हजार रन पुरे किये.

यह भी पढ़ें:  Ind Vs Aus 2019: दूसरे वनडे जीतकर टीम इंडिया ने एडिलेड में बनाया ये ख़ास रिकॉर्ड

बहरहाल हम बात कर रहे थे रोहित शर्मा की न्यू बोर्न बेबी गर्ल समायरा की, माँ रितिका सज्देह ने अपनी इन्स्टा स्टोरी शेयर करते हुए बहुत प्यारी विडियो शेयर की जो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी.

2018 के आखिरी दिन या कहें न्यू इयर शुरू होने से पहले रोहित शर्मा के घर खुशखबरी आई कि वह पिता बन चुके हैं, ऐसे में वह आखिरी टेस्ट छोडकर वापस इंडिया अपने पत्नी और बेटी के लिए पहुंचे.

फॉर्म में चल रहे रोहित कुछ दिन अपने बच्चों के साथ रहे और फिर वपस सिडनी पहले एकदिवसीय मैच के लिए पहुंच गये, घर में ख़ुशी का माहोल है ऊपर से उन्होंने अपने चित परिचित अंदाज में एक और हिरोइक इनिंग खेल दी है.

यह भी पढ़ें:  क्रिकेट में यो यो टेस्ट क्या है ? अलग देशों में है अलग न्यूनतम स्कोर का पैमाना

किसी क्रिकेट फैन द्वारा शेयर किया गया बेटी समायरा का विडियो जो कि रितिका ने इन्स्टा स्टोरी में शेयर किया था, बहुत क्यूट है रोहित शर्मा भी इसे देखकर फिर भारत वपस लौटने का इन्तजार करेंगे.

129 गेंदों का सामना करते हुए रोहित शर्मा ने 133 रन बनाये, हालांकि उन्होंने इंडिया को जीत के करीब लाकर छोड़ दिया. साथी ओपनर शिखर धवन के बदले के रन भी रोहित को बनाने पड़े, जी हाँ धवन खाता खोलने में नाकामयाब रहे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top