Bollywood

सलमान खान ने मस्कुलर बॉडी दिखाकर फैन्स को दिया ये ज्ञान, अपना लेवल बढ़ाने को कहा

Salman Khan Photo: सुपरस्टार सलमान खान आजकल सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हैं, फिल्म भारत के बाद से वह थोड़ा रिलैक्स नजर आ रहे हैं. फैन्स को फिटनेस और सक्सेस के गुरुमंत्र दे रहे सलमान खान ने अपनी मस्कुलर बॉडी दिखाते हुए ये संदेश दिया है.

जिम में हर दिन कम से कम 2 घंटे वर्कआउट करने वाले सलमान खान 53 साल के हो गए हैं लेकिन उनकी मसल्स देखकर कोई भी ये नहीं कहेगा कि वह उम्र के इस पड़ाव पर हैं.

दुनिया में सलमान खान के करोड़ों फैन्स हैं लेकिन आपको बता दें सलमान खान भी किसी एक्टर के बहुत बड़े फैन हैं. जी हाँ हॉलीवुड के मेगास्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन (Sylvester Stallone) जो 72 के उम्र में भी जबरदस्त फिटनेस का क्रेज रखते हैं, सलमान इन्हें अपना आइडल मानते हैं.

यह भी पढ़ें:  Ranu Mondal Trolled: बॉलीवुड सिंगर रानू मंडल के मेकअप की उड़ी मजाक, सोशल मीडिया पर देखिए फैंस के रिएक्शन

72 की उम्र में सिल्वेस्टर स्टेलोन इतने माचो मैन नजर आ सकते हैं तो सलमान खान तो उनसे अभी 20 साल छोटे हैं, उनके नक्शे कदम पर चले तो इस एक्टर के लिए पागलपन अभी खत्म नहीं होने वाला.

हैवी वेट उठाकर वर्कआउट करना, पूल में अभी भी बैकफ्लिप डाईव लगाना, 17-18 का बाईसैप मेन्टेन करना. आज के दौर में फिटनेस कितनी अहम है ये सब जानते हैं, सलमान खान इन टर्म्स वाकई आइकॉन हैं.

फिल्मों की बात करें तो सलमान की फिल्म भारत ईद के मौके पर रिलीज हुई थी, अब उनकी अगली रिलीज है दबंग 3 जो क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में उतर जाएगी. इसके बाद नम्बर है इंशाल्लाह का, जिसमें अलिया भट्ट और सलमान खान पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आयेंगे.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला व आसिम रियाज में हुई हाथापाई, ट्विटर पर छिड़ा फैंस वॉर

दंबंग 3 प्रभु देवा द्वारा निर्देशित की जा रही है तो इंशाल्लाह में टॉप डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का निर्देशन देखने को मिलेगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top