Cricket

Sakshi Dhoni to Hardik: हार्दिक पांड्या की पोस्ट पर भाभी साक्षी धोनी ने दिया दिल छूने वाला रिएक्शन

Sakshi Dhoni to Hardik Pandya on a Throwback Picture: हाल ही में टीम इंडिया के यंग और मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने एक पुरानी तस्वीर साझा की थी जिसमें वह महेंद्र सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा का हाथ पकड़ के चल रहे हैं.

बैक की सर्जरी के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर खासा सक्रीय रहते हैं, फैंस को वह अपनी खैरियत बताते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने चहेते स्टार धोनी व बेटी के साथ तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर पर फैंस के अलावा खुद जीवा की माँ साक्षी का भी कमेंट आया.

यह भी पढ़ें:  Viral: दोनों पावों से निशक्त डॉक्टर प्रीतम कैसे बने प्रेरणास्रोत, ये संघर्ष की कहानी आपकी जिंदगी बदल देगी

भारतीय क्रिकेटरों के बीच अच्छी दोस्ती- भाईचारा देखकर फैंस खुश होते हैं, इसी वजह से साक्षी और हार्दिक पांड्या की ट्विटर चैट बहुत वायरल हो रही है. जहां हार्दिक ने महेंद्र सिंह धोनी व जीवा धोनी की तस्वीर के साथ कैप्शन डाला है कि वह क्यूट बच्ची व बड़े को भी याद कर रहे हैं.

कमेंट रो में साक्षी रावत धोनी भी आती हैं और कमेंट करती हैं ‘Aww तुम्हें मालूम है तुम्हारा एक घर रांची में भी है’ जवाब में हार्दिक साक्षी को लिखते हैं वह कितनी स्वीट हैं, थैंक यू. धोनी और पांड्या दोनों ही फिलहाल टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं.

यह भी पढ़ें:  Anam-Asad Wedding Reception: अनम मिर्जा-असदुद्दीन के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे सितारे, देखें तस्वीरें

दोनों को ही टीम इंडिया के फैंस बहुत मिस कर रहे हैं, बांग्लादेश के खिलाफ पंत की खराब परफॉरमेंस ने फैंस को धोनी की बहुत याद दिलाई थी. बहरहाल देखिए हार्दिक पांड्या की साझा की गयी तस्वीर और उसपर साक्षी की प्रतिक्रिया:

हार्दिक व साक्षी की ट्विटर चैट जो फैंस को आ रही है बेहद पसंद

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top