Cricket

Sachin Tendulkar: हॉस्पिटल में एडमिट हुए सचिन तेंदुलकर, पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भी लिखी दिल छूने वाली बात

Sachin Tendulkar Hospitalized: हाल ही में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी टूर्नामेंट अपने नाम किया लेकिन टूर्नामेंट खत्म होने के बाद इसमें शामिल चार क्रिकेटरों को कोरोना हो गया.इनमें से सचिन, शुक्रवार को हॉस्पिटल में भर्ती हो चुके हैं जबकि और अभी सेल्फ आइसोलेशन में हैं.

27 मार्च को महान क्रिकेटर ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) फैंस के साथ खबर साझा की उन्हें कोरोना हो चुका है, साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि घर में बांकी सभी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं शुक्रवार को हॉस्पिटल पहुंचने की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया, उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बताया कि मेडिकल टीम के गाइडेंस में उनका ट्रीटमेंट चल रहा है, बहुत जल्द वह वापसी करेंगे.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Case: क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे का राज कुंद्रा केस से क्या है कनेक्शन, फैंस ने पूछे तीखे सवाल

देश विदेश के कई स्टार क्रिकेटर्स के साथ ही पड़ोसी मुल्क के दिग्गजों ने भी खेल के ऐतिहासिक प्लेयर को जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दी हैं, वसीम अकरम (Wasim Akram) ने सचिन को उनके शुरुवाती दौर की याद दिलाते हुए लिखा ‘जब 16 के थे तब आपने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों का सामना बड़ी बहादुरी से किया था, इसलिए मैं दावे के साथ कह सकता हूं आप कोविड-19 को भी छक्के की तरह आउट ऑफ फील्ड करेंगे, जल्द ठीक होने की कामना करता हूं, वर्ल्ड कप 2011 की वर्षगांठ डॉक्टरों व हॉस्पिटल स्टाफ के साथ एन्जॉय करो, मुझे तस्वीरें भेजना’.

यह भी पढ़ें:  Prayagraj: महिला ने अपने बच्चे को चलती ट्रेन से फेंका, पिता ने बचाई मासूम की जान

किसी दौर में क्रिकेट फैंस के चहेते रहे ये खिलाड़ी स्पेशल बॉन्डिंग के लिए जाने जाते हैं, शहीद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी इसी तरह सचिन के लिए स्पीडी रिकवरी विश की है.लाला लिखते हैं ‘जल्दी से ठीक होने की दुआ करता हूं लीजेंड, इसमें कोई शक नहीं कि आप मजबूती से वापसी करेंगे, दुआ करता हूं आपका हॉस्पिटल वाला टाइम बहुत कम हो और आप जल्दी रिकवरी करें’.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top