Cricket

Rohit Sharma trolls Chahal: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद शतकवीर शर्मा ने यूं जाहिर की खुशी

Rohit Sharma trolls Chahal: जिस तरह कंगारू ने शुरुवात की थी उस तरह वह कहानी को कहानी अंजाम नहीं दे पाए, सिर्फ एकदिवसीय सीरीज के लिए इंडिया आए मजबूत ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दूसरा मुकाबला भी गवा दिया और इस तरह सीरीज कोहली कंपनी की हो गयी.

पहला मैच टीम इंडिया बुरी तरह हारी थी जब ऑस्ट्रेलिया की ओपनिंग जोड़ी ने 14 जनवरी को टीम इंडिया के गेंदबाजों के नाक में दम कर दिया था और एक सम्मानजनक स्कोर के बावजूद भी टीम इंडिया को 10 विकेट से हरा दिया था.

सीरीज में ट्विस्ट तब आया जब टीम इंडिया ने दूसरे मैच में न सिर्फ वापसी की बल्कि ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम को पवेलियन वापस पहुंचा दिया था. तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया फिर टॉस जीती और पहले बेटिंग करने का फैसला लिया, इस बार ओपनिंग जोड़ी वार्नर-फिंच सस्ते में निपटते नजर आए.

यह भी पढ़ें:  Virushka: किंग कोहली ने इस तरह मनाया वैलेंटाइन डे, ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर की तस्वीर

सिर्फ क्लासिकल बैट्समेन स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के बल्ले से रन बरसे और उन्होंने 132 गेंदों में 131 रन बनाकर टीम ऑस्ट्रेलिया को 286 रनों के मजबूत स्कोर में पहुंचाया लेकिन हिटमैन रोहित शर्मा और कैप्टेन कोहली ने इसे बौना साबित कर दिया था साथ में श्रेयस अय्यर ने बढ़िया फिनिश किया था.

टीम इंडिया के प्लेयर्स में बॉन्डिंग भाईयों सी है, एक-दूजे की टांग खींचने में वह बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते हैं, बात की जाए युजवेंद्र चहल की तो वह खुद को भी ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं.

बात करते हैं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट की जहां उन्होंने मशहूर रेस्लेर-एक्टर रॉक की तुलना दुबले पतले क्रिकेटर चहल (Yuzvendra Chahal) से की है, दोनों के चेस्ट-शोल्डर पर बने टैटू में समानता है, जिसपर शर्मा ने फिरकी ली है, इस पोस्ट पर चहल ने भी मजेदार प्रतिक्रिया दी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top