Cricket

Rishabh Pant: ऋषभ पंत के घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर लेलो, ट्विटर पर फैंस से ली सलाह

Rishabh Pant after returning from Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन और मैच विनिंग पारी खेलने के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत के सितारे बुलंद हैं. इस बीच घरवालों की जिद पूरी करने के लिए उन्होंने ट्विटर पर फैंस की मदद ली है.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से पूछा है ‘जबसे ऑस्ट्रेलिया से आया हूं, घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब. गुडगांव सही रहेगा क्या, और कोई आप्शन है तो बताओ’. 23 वर्षीय स्टार क्रिकेटर के लिए जगह का चयन करना थोड़ा मुश्किल हुआ तो उन्होंने ट्विटर का सहारा ले लिया, उनके और ट्वीट के मुकाबले इसपर यूजर्स ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें:  IPL Sixer King: सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले क्रिस गेल के आसपास नहीं कोई, इन 5 के नाम हैं रिकार्ड्स

आपको बता दें उत्तराखंड के छोटे से शहर रुड़की से ताल्लुक रखने वाले ऋषभ पंत ने स्ट्रगल के दिनों में ही पिता को खो दिया था, घर में मां और बहन है, जो उन्हें नया घर खरीदने के लिए कह रहे हैं. इस यंग क्रिकेटर का लव अफेयर भी किसी से छुपा नहीं है, खूबसूरत प्रेमिका ईशा नेगी से उनका लव अफेयर पिछले साल जनवरी में सामने आया था जब दोनों ने न्यू ईयर की तस्वीरें पब्लिक कर दी थी.

आईपीएल 2020 में उन्होंने दिल्ली के लिए कुछ यादगार पारी खेली जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए उनका चयन हुआ, टेस्ट सीरीज में उन्हें खेलने का मौका मिला तो वह छा गए. ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट में नाबाद पारी खेली थी, इस तरह ब्रिस्बेन में मिली बड़ी जीत का श्रेय उन्हें दिया गया.

यह भी पढ़ें:  Chetan Sakariya: ड्राइवर पिता का एक्सीडेंट, भाई ने की सुसाइड, IPL के पहले ही मुकाबले में चमके क्रिकेटर...

फैंस लगातार उनके लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट पर रियेक्ट कर रहे हैं, कोई उन्हें नया होटल तो कोई दिल्ली के पॉश इलाके में घर खरीदने की सलाह दे रहा है. देखना होगा वह किसकी बात मानते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top