Sports

RCB vs SRH: आउट होने के बाद आगबबूला हुए विराट ने की IPL संपति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश, मिलेगी कड़ी सजा

RCB vs SRH: आईपीएल का 14वां सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए शानदार चल रहा है, शुरुवात के दोनों मैच टीम ने अपने नाम किए हैं, कल हैदराबाद के बाद खिलाफ तो बैगलोर ने हारते हुए मैच को हैदराबाद के मुंह से छीनकर जीत में तब्दील कर डाला.

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का छोर संभाला, एक हद तक पहले गेंदबाजी का फैसला सही साबित होता दिख रहा था क्योंकि विराट कोहली के साथ ओपनिंग करने आए देवदत्त पडीक्क्ल, 13 गेंदें खाकर मात्र 11 रन पर अपना विकेट गंवा बैठे, फर्स्ट डाउन आए शाहबाज अहमद भी 10 गेंदों में 14 रन ही बना पाए.

टीम के कीमती प्लेयर मैक्सवेल ने शुरुवात बेहद धीमी की लेकिन बाद में विराट के साथ टीम को बखूबी संभाला, 13वें ओवर की पहली गेंद पर वह जेसन होल्डर की गेंद पर बड़ा शॉट खलेने के चक्कर में विजय शंकर को कैच थमा बैठे, इस तरह 29 पर 33 रनों के साथ उनकी पारी सिमट गई.

आउट होने के बाद जैसे ही वह पवेलियन की तरफ जाते हैं, वह गुस्से में तो हमेशा की तरह नजर आते ही हैं लेकिन कल उन्हें प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाते हुए भी देखा गया, उन्होंने बल्ले से कुर्सी पर पूरी ताकत से वॉर कर डाला, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया.

इस तरह का रवैया IPL के कोड ऑफ कंडक्ट के खिलाफ है, इसके मुताबिक आप प्रॉपर्टी के किसी भी सामान को नुक्सान नहीं पहुंचा सकते हैं. हालांकि मैच रेफरी ही इस पर विचार कर सकते हैं, घटना की वीडियो क्रिकेट फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. यूं तो विराट का एग्रेसिव नेचर फैंस को पसंद भी है जिसे वह मैदान पर खेल के जरिए दिखाते हैं लेकिन पहली बार किसी सामान पर गुस्सा निकालना अजीब है.

वहीं फैंस का अंदाजा है उन्होंने गुस्सा पाकिस्तान के बाबर आजम पर निकाला है जो ODI रैंकिंग में छोटी टीमों के खिलाफ रन बनाकर नंबर 1 बन चुके हैं. आपको बता दें यह मैच RCB, 6 रन से जीत गई थी.

देखें वीडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top