India News

RCB vs MI: मुंबई के विनिंग स्टार सूर्यकुमार पर भड़के विराट कोहली, फैंस ने दी किंग कोहली को नसीहत

RCB vs MI: आईपीएल 2020 का 48वां मुकाबला बेहद रोमांचक रहा, इस सीजन में टॉप 3 में शुमार मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस निर्णय को गलत साबित करने की अच्छी कोशिश कर ही ली थी कि बाद में विकटों का पतन होता चला गया.

जिस तरह रॉयल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के युवा खिलाड़ी देवदत्त पडिकल ने महत्वपूर्ण पारी खेली उसी तरह मुंबई इंडियंस के सूर्य कुमार यादव ने वक्त की डिमांड के मुताबिक सराहनीय पारी खेली, इसके बाद हर कोई सूर्य कुमार की पारी की तारीफ कर रहा है, उनकी बैटिंग में न सिर्फ तेजी थी बल्कि क्लास भी था.

नाबाद 79 की पारी ने मुंबई इंडियंस को जीत हांसिल करवाई, इस दौरान सूर्य कुमार यादव को विराट कोहली के गुस्सा का सामना करना पड़ा. विडियो व तस्वीरें वायरल होने के बाद फैंस, इंडियन क्रिकेट टीम व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कैप्टेन विराट कोहली (Virat Kohli) से बुरी तरह खफा नजर आ रहे हैं.

कारण है कि बड़े क्रिकेटर होने के नाते उन्होंने सूर्यकुमार की तारीफ करने के बजाय उन्हें मैच के दौरान बड़ा तंग किया. स्लेजिंग का विडियो वायरल होने के बाद उनपर आरोप लग रहे हैं कि वे बाहर देश के खिलाड़ियों की प्रशंसा कर सकते हैं लेकिन इंडियन प्लेयर्स के साथ अजीब सा बर्ताव करते हैं.

सोशल मीडिया पर विराट, सूर्य को तंग करने की वजह से सुबह से ट्रोल हो रहे हैं. हालांकि उनकी फैन फोलोविंग का जवाब नहीं, कुछ फैंस सपोर्ट में उतरकर बोलते हैं, विरत कोहली हर किसी की रेस्पेक्ट करते हैं, एक पारी में 70 रन बनाने वाले सूर्य जब 70 अंतरराष्ट्रीय शतक ठोकने वाले को आंख दिखाएगा तो जवाब ऐसा ही मिलेगा. सोशल मीडिया पर आप खुद देख सकते हैं किस तरह की प्रतिक्रिया इस कोल्ड वॉर को मिल रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top