Cricket

RCB vs KKR: कोलकाता बनाम बैंगलोर स्थगित, IPL में कोरोना दस्तक के बाद कई प्लेयर्स की तबियत बिगड़ी

RCB vs KKR: जिस बात का डर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को डरा रहा था आखिरकार वो सब देखने को मिल सकता है, देश में बढ़ते कोरोना के मामले परेशान तो कर ही रहे थे अब खबर है कि सख्त गाइडलाइन में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग में भी कोरोना नाम का ग्रहण लग चुका है.

रिपोर्ट का कहना है सुपरस्टार शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाड़ी की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है, साथ ही स्टाफ व खिलाड़ियों में से कई लोगों की तबियत खराब बताई जा रही है. खबर है कि लगातार मुकाबले खेल रहे स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के साथ ही संदीप वॉरियर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

यह भी पढ़ें:  Irfan Pathan Controversy: इरफान पठान पर बहू के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाने वाले कपल ने लिया यू-टर्न

यूं तो इस साल विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अच्छी दिशा में नजर आ रही थी, आज ब्लू जर्सी के साथ टीम को देखने के लिए फैंस खासा उत्साहित, रॉयल चैलेंजर्स कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे फ्रंटलाइन योद्धाओं को ट्रिब्यूट देने के लिए ब्लू जर्सी में पहनने वाले थे, वहीं नाईट राइडर्स के फैंस को इंतजार था वापसी का.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) ने ट्विटर के अधिकारिक पेज के माध्यम से आज के मैच का अपडेट दिया है, साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी इस बात की घोषणा हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:  Thisara Perera: 32 वर्षीय स्टार क्रिकेटर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा, क्रिकेट फैंस को हुई हैरानी

आपको बता दें आईपीएल सीजन 14 के अब तक 29 मुकाबले खेले जा चुके हैं, कह सकते हैं आधा टूर्नामेंट खेले जाना अभी बांकी है. केकेआर को इस बड़ा झटका लगा है क्योंकि वे सिर्फ 2 मुकाबले जीते हैं जबकि 5 मुकाबले गंवा चुके हैं. ठीक इसके विपरीत, बैंगलोर 7 में से 5 मुकाबले जीतकर तीसरे पायदान पर है जबकि दिल्ली व चेन्नई पर टॉप पर हैं.

मैच की नई डेट के बारे में अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है, इस वक्त कोरोना के गाइडलाइन के हिसाब से ही अगला मुकाबला तय किया जाएगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top