Cricket

रविन्द्र जडेजा ने संजय मांजरेकर को सुनाई खरी खोटी, बोले तुम्हारी बहुत बकवास सुन ली

Ravindra Jadeja slams Sanjay Manjrekar: इंडियन क्रिकेट टीम के सफल ऑलराउंडर्स में से एक रविन्द्र जडेजा, पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर से बुरी तरह खफा हैं. उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर की किया है.

रविन्द्र जडेजा ने ट्विटर पर पोस्ट की है कि “मैं अब तक तुमसे दोगुने मैच खेल चूका हूँ, और अब भी खेल रहा हूँ. जिन लोगों ने अचीवमेंट्स हासिल की है उनका सम्मान करना सीखो. मैं तुम्हारी बहुत बकवास सुन चुका हूँ“.

हाल ही में संजय मांजरेकर से जब पूछा गया कि क्या वह कुलदीप और चहल के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद रविन्द्र जडेजा को टीम में शामिल करना पसंद करेंगे. तो जवाब में उन्होंने जडेजा की आलोचना कर दी.

यह भी पढ़ें:  वर्ल्ड कप 2019 फाइनल: इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के बीच खिताबी जंग आज, क्रिकेट को मिलेगा नया चैंपियन

मांजरेकर बोले “वर्तमान में जडेजा एकदिवसीय मैच के अनियमित खिलाड़ी हैं, और वह अनियमित प्लेयर्स के प्रशंसक नहीं हैं. ऐसे में वह जडेजा की जगह किसी बल्लेबाज या गेंदबाज को देना चाहेंगे”.

इसके अलावा भी कई बार वह एमएस धोनी के स्लो खेलने पर तीखी टिप्पणी कर चुके हैं. कमेंटरी बॉक्स में बैठकर अक्सर फ्लो फ्लो में सीनियर प्लेयर्स ये गलती कर लेते हैं लेकिन रविन्द्र जडेजा इसके लिए ट्विटर का सहारा लेंगे किसी ने सोचा नहीं था.

उन्होंने अपनी बात पूरी करते हुए संजय मांजरेकर को पोस्ट में टैग किया है. आपको बता दें रविन्द्र जडेजा अभी तक कोई भी मुकाबला वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाए हैं, जबकि उनकी फील्डिंग ने हमेशा की तरह सबको प्रभावित किया.

30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने ओपनर केएल राहुल की जगह पूरे मैच के दौरान जबरदस्त क्षेत्ररक्षण किया था. वह मैच इंडिया हार गयी थी लेकिन 2 जुलाई को बांग्लादेश को हराकर टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में जगह बना ली.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top