Cricket

Ravi Shastri on CAA: नागरिकता कानून पर पहली बार बोले कोच रवि शास्त्री, भारतीयों को दी ये नसीहत

Ravi Shastri on CAA, NRC: सोंशोधित नागरिकता कानून पर बहस को चलते 1 महिना हो गया लेकिन आज भी इस पर प्रोटेस्ट व बहस रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस बीच भारतीय क्रिकेट कोच रवि शास्त्री ने इस पर राय रखी तो ट्विटर पुनः दो भागों में विभाजित हो पड़ा.

पूर्व क्रिकेटर व भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) इस मुद्दे पर पहली बार बोलते हुए नजर आए, हलांकि कई लोग, क्रिकेटरों को इस बात पर राय देने के लिए उकसा रहे थे, लोगों का मानना है क्रिकेटरों को इस देश में यूथ आइकॉन माना जाता है अतः विराट कोहली व टीम ने इस गंभीर मुद्दे पर राय रखनी चाहिए.

यह भी पढ़ें:  Haldwani Murder: बेटी ने पूर्व सैनिक पिता को उतारा मौत के घाट, वजह आपको हैरान कर देगी

वहीं विराट कोहली ने श्रीलंका से मैच शुरू होने से पहले मीडिया से प्रेस कांफ्रेंस में बात करते हुए कहा कि कम नॉलेज भयानक चीज है, बिना डीप गए वह इस पर बोलकर विवाद में नहीं आना चाहते हैं.

आज कोच रवि शास्त्री का एक विडियो वायरल हो रहा है, इस इंटरव्यू के क्लिप में वह सभी भारतियों से अपील कर रहे हैं कि बात की गहराई में जाओ तो किसी को कोई नुकसान नहीं है, सभी को संयम से सोचना होगा. उन्होंने कहा वह जो कुछ भी कह रहे हैं एक भारतीय होने के नाते कह रहे हैं, उन्हें जाति, मजहब आदि में बात करना पसंद नहीं.

यह भी पढ़ें:  Kanpur Gang-rape: आरोपियों ने नाबालिग पीड़िता की माँ को बेरहमी से मार डाला, CCTV में कैद हुआ क्राइम

57 वर्षीय दिग्गज क्रिकेटर-कोच ने कहा कि वह जब 18 वर्ष के थे तबसे टीम इंडिया में हैं, सभी मजहबों व जातियों के खिलाड़ियों के साथ खेला है, जाहिर सी बात है सरकार ने यह फैसला सभी के हित में सोचकर लिया है. पुणे में निजी चैनल को दिए इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है, देखिए:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top