Cricket

Manish Pandey Wedding: मनीष पांडे ने शादी में बुलाया नहीं तो स्टार क्रिकेटर ने ट्विटर पर जताई नाराजगी, जानिए क्या कहा

Manish Pandey Wedding: धाकड़ बल्लेबाज मनीष पांडे ने 2 दिसम्बर को खूबसूरत टोलीवुड अदाकारा आश्रिता शेट्टी से विवाह कर चुके हैं, उनकी शादी कई वजहों से सुर्खियों का हिस्सा रही, अब एक स्टार अफगान प्लेयर उनसे कितना नाराज है, यह आप ट्विटर पर देख सकते हैं.

जी हां हम बात कर रहे हैं यंग डायनामिक प्लेयर राशिद खान (Rashid Khan) की, अन्य खिलाड़ियों की तरह उन्होंने भी मनीष को शादी की बधाइयाँ दी हैं लेकिन अंत में एक शिकायत भी जाहिर की, उन्होंने मनीष को नाराज वाले इमोजी के साथ लिखा लेकन इनवाईट क्यों नहीं किया.

1 दिसम्बर की रात तक सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में कर्णाटक क्रिकेट टीम की कप्तानी कर रहे मनीष पांडे 2 दिसम्बर को एक्ट्रेस आश्रिता के साथ में परिणय सूत्र में बंधे, इस बात को लेकर क्रिकेट व अपने प्रोफेशन के प्रति उनके डेडीकेशन की सभी जगह तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें:  Amitabh Bachchan: प्रसून जोशी की कविता को बता बैठे बाबूजी की रचना, बिग ने इस तरह मांगी माफी

शादी मुंबई में हुई लेकिन उत्तराखंड के रीति रिवाजों के साथ शादी सम्पन्न हुई, इस वजह से भी शादी खूब चर्चाओं में रही. सूत्रों की मानें तो बहुत जल्द यह खूबसूरत जोड़ा मनीष के गाँव बागेश्वर ईष्ट देव व गाँव का आशीर्वाद लेने पहुंचेगा.

30 वर्षीय यह स्टार प्लेयर भले ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी फॉर्म पाने के लिए जूझता हुआ नजर आ रहा है लेकिन डोमेस्टिक और आईपीएल में वह कई जिताऊ पारियों से हमेशा सेलेक्टेर्स की नजर में रहता है. अभी तक 23 एकदिवसीय मैचों में 440 व 32 टी20 में 587 रन बनाकर यह बल्लेबाज बहुत जल्द टीम में वापसी करने वाला है.

यह भी पढ़ें:  Hardik Pandya becomes father: हार्दिक पांड्या के घर गूंजी किलकारी, सांझा की बेटे की पहली झलक

शादी से पहले उन्होंने कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी दिलाई, 45 गेंदों में नाबाद 60 रन बनाकर उनकी टीम ने तमिलनाडु को एक रन से हराया था.

शादी के बाद मनीष पांडे ने सबका किया शुक्रिया:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top