Virat Kohli: राहुल द्रविड़ को आया भयानक गुस्सा, विराट बोले ‘राहुल भाई का ये साइड पहली बार देखा’

JBT Staff
JBT Staff April 9, 2021
Updated 2021/04/09 at 3:45 PM

Virat Kohli’s reaction on Rahul Dravid’s aggression: क्रिकेट फैंस को लीजेंडरी क्रिकेटर राहुल द्रविड़ का ये अवतार देखकर हैरानी होना लाजमी है, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी द्रविड़ के गुस्से भरे लहजे को देखकर दंग रह गए.

यूं तो आज विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस से है लेकिन जब महान क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के गुस्से पर उनकी नजर दौड़ी तो वह खुद को पोस्ट करने से नहीं रोक पाए, विराट ही नहीं तमाम क्रिकेट फैंस के बीच राहुल द्रविड़ का यह अनदेखा अंदाज चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कैप्टेन राहुल द्रविड़ शांत व सज्जन स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, क्रिकेट अगर जेंटलमैन का गेम है तो राहुल द्रविड़ जैसे खिलाड़ी इसे सही साबित करते हैं लेकिन अब ऐसा क्या हो गया जो उनका गुस्सा काबू में नहीं है. आपको बता राहुल द्रविड़ आज भी वैसे ही हैं लेकिन जब उन्हें विज्ञापन में इस तरह का किरदार मिला तो उन्होंने सबको चौंका दिया, वह एक शॉर्ट टेम्पर्ड व्यक्ति का किरदार क्या बखूबी निभाते नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन में आप देख सकते हैं किस तरह राहुल द्रविड़ रोड पर चल रहे लोगों से पंगा ले रहे हैं, एक बार तो वह इतना आक्रामक हो जाते हैं कि सीट के पीछे रखे बल्ले से गाड़ियों पर तोड़-फोड़ करने लगते हैं, शुक्रिया इस ऐड फिल्म वाले का जिसके राहुल द्रविड़ का यह दिलचस्प साइड भी दिखाया.

बता दें राहुल द्रविड़ सिलेक्टेड विज्ञापन करते हैं, इससे पहले उनका धूम्रपान हानिकारक है वाला ऐड खूब पसंद किया जाता था. उन्हें लोग एक बेहतरीन क्रिकेटर के साथ-साथ बेहतरीन इंसान के तौर पर भी जानते हैं, ऐसे में यह ऐड देखना तो बनता है.

देखें विराट का मजेदार रिएक्शन:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.