Cricket

Pujara’s daughter cute video: पुजारा ने IPL वापसी के बाद दिया विडियो संदेश, बेटी की क्यूटनेस ने जीता दिल

Pujara’s daughter cute video: पुजारा जैसे अनुभवी व तकनीकी बल्लेबाज पिछले छह सालों से दुनिया के सबसे बड़े व अपने ही देश के क्रिकेट लीग से दूर थे, इस साल उन्हें खरीददार मिला है जिसके बाद उन्होंने खुशी जाहिर की है, साथ ही विडियो में आप उनकी क्यूट सी बेटी को देख सकते हैं.

भारत को टेस्ट में लगातार जीत दिलाने वाले दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके बेस प्राइस 50 लाख पर खरीद लिया है. कल चेन्नई में फाइनल आईपीएल ऑक्शन डे था, इसमें देश के कई युवा व सीनियर टैलेंट ने बाजी मारी.

यह भी पढ़ें:  Vijay Hazare Trophy: पृथ्वी शॉ और सूर्य कुमार का हिट शो, एक ने दोहरा शतक तो दूजे ने 58 गेंदों में जड़े 133 रन

साउथ अफ्रीका के गेंदबाज ऑलराउंडर क्रिस मोरिस ने इतिहास रचा तो ग्लेन मैक्सवेल ने भी बड़ी रकम अपने नाम की. 33 वर्षीय क्रिकेटर पुजारा ने चेन्नई का उनपर भरोसा करने के लिए धन्यवाद कहा है, इस बीच विडियो में आप देख सकते हैं उनकी बेटी भी गोद में बैठी है, जो पिता की बातों को सुनकर तरह-तरह के एक्सप्रेशन दे रही है, कमेंट्स में फैंस ने उनकी बेटी को खूब प्यारा बताया है.

पुजारा इन दिनों टीम इंडिया के नए वाल हैं, 83 टेस्ट मैच खेल चुके पुजारा 6227 रन बना चुके हैं, हां उन्होंने कोई अंतरराष्ट्रिय टी20 मुकाबला अभी तक नहीं खेला है जबकि पांच वनडे मैचों में भी वह खासा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, उन्होंने 5 एकदिवसीय मुकाबलों में मात्र 51 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें:  Dale Steyn Controversy: आईपीएल की तुलना में पाकिस्तान लीग को बेहतर बताने वाले डेल स्टेन पर बरसे फैंस व क्रिकेटर्स

शायद यही वजह है कि लिमिटेड ओवर में खास प्रदर्शन नहीं होने की वजह से उन्हें आईपीएल में पहले खरीददार नहीं मिला. उनकी आईपीएल जर्नी पर नजर दौड़ाएं तो 2010-14 तक उन्होंने 30 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें 20.5 की औसत से 390 रन बनाए हैं.

यहां देखें चेतेश्वर पुजारा व बेटी का क्यूट सा विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top