Ind vs Aus: पृथ्वी शॉ के थ्रो से रोहित शर्मा चोटिल, फैंस ने किया ट्रोल ‘ये बंदा तो ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ही है’

JBT Staff
JBT Staff January 15, 2021
Updated 2021/01/15 at 12:38 PM

Ind vs Aus: चौथे टेस्ट मैच की शुरुवात भी तीसरे की तरह हुई, ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. मार्नस के शतक की मदद से टीम ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थित में है.

इंडिया की मेन फास्ट बोलिंग अटैक भले ही इंजरी की वजह से बाहर हो चुकी हो लेकिन नए तेज गेंदबाजों ने टॉप आर्डर को ध्वस्त करने में ज्यादा समय नहीं लिया. तेज बोलिंग सेंसेशन टी नटराजन ने अपने डेब्यू मैच में 2 महत्वपूर्ण बल्लेबाजों को पवेलियन पहुंचाया, नवदीप सैनी के अलावा सभी गेंदबाजों को विकेट मिल चुका है, नटराजन 2 तो मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, वाशिंगन सुंदर को 1-1 विकेट मिल चुका है.

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का चौथा मुकाबला शुरू हो चुका है, भारत के कई चोटिल खिलाड़ी जैसे जडेजा, शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, आश्विन व हनुमा विहारी बाहर हो चुके हैं, ऐसे में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) टीम के ओपनर (Rohit Sharma) की तरफ थ्रो फेंकते हैं तो फैंस का मूड खराब होना लाजमी है.

पहले टेस्ट मैच में पृथ्वी को मौका दिया गया लेकिन वह मौके भुना नहीं पाए, दोनों ही पारियों में वह ऑस्ट्रेलिया फास्ट अटैक के सामने घुटने टेकते हुए नजर आए, आज उन्हें मैदान पर उतरने का फिर मौका मिला लेकिन एक सब्स्टीट्यूट फील्डर की भूमिका में भी निराश करते देखे गए.

नॉनस्ट्राइकर एंड पर थ्रो करने के बजाय वह रोहित शर्मा को दे मारते हैं, इसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रोहित शर्मा के फैंस तो उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं जबकि सोशल मीडिया यूजर्स ने पृथ्वी शॉ पर बेहद फनी मीम बनाए हैं. ब्रिस्बेन टेस्ट मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट खोकर 250 रनों का आंकड़ा पार कर दिया है.

https://twitter.com/CricCrazyShiva/status/1349942401805107201

https://twitter.com/LoyalSachinFan/status/1349940455660634112

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.