Pakistani Couple Photo: पाकिस्तानी क्रिकेट फैन की तस्वीर ICC ने की शेयर, जानिए क्यों कहा #CoupleGoals

JBT Staff
JBT Staff November 7, 2019
Updated 2019/11/07 at 3:24 PM

Pakistani Couple Photo shared by ICC: पाकिस्तानऔर भारत में या कहें पूरे एशिया में क्रिकेट से बड़ा क्रेज किसी और खेल के लिए नहीं है, खासकर इन दो मुल्कों में क्रिकेट और क्रिकेटरों के ऐसे ऐसे डाई-हार्ड फैन मिल जाते हैं जो हैरान करते हैं.

हाल ही में एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने अपनी शादी की तस्वीरे ICC के साथ शेयर की, ICC सोशल मीडिया हैंडल को तस्वीर इतनी सुंदर लगी कि उन्होंने फोटो को शेयर किया और हैश टैग कपल गोल्स (#CoupleGoals) के साथ कैप्शन लिखा.

हसन तसलीम (Hasan Taslim) नाम के क्रिकेट फैन ने अपनी शादी का स्पेशल मूमेंट को इंटरनेशनल क्रिकेट कौंसिल (International Cricket Council) के साथ शेयर करते हुए लिखा कि वह क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं, वेडिंग कपल स्क्रीन पर ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच चल रहे टी-20 मुकाबले का आनंद ले रहा है.

यूं तो लाइफ का सबसे बड़ा दिन कहा जाता है शादी के दिन को क्योंकि इस दिन इंसान अपनी सोलमेट से जीवनभर के लिए मिल रहा होता है, यह खुशी का पल होता है. इस लम्हे के साथ-साथ यह क्रिकेट फैन, अपने पसंदीदा खेल का भी लुत्फ़ उठा रहा है, वह टी-20 मुकाबले का अपडेट मिस नहीं करना चाहता है.

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने पकड़ मजबूत की है, 3 नवंबर को हुए पहले टी20 मैच का कोई परिणाम नहीं निकला जबकि 5 को ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया था, तीसरा मैच कल 8 नवंबर को खेला जाएगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.