पाक में श्रीलंका टीम की सुरक्षा कर देगी हैरान, खुद वहां के लोगों ने उड़ाया मजाक

JBT Staff
JBT Staff October 1, 2019
Updated 2019/10/01 at 12:41 PM

Pak vs Sri Lanka: पाक में श्रीलंका टीम की सुरक्षा कर देगी हैरान, खुद वहां के लोगों ने उड़ाया मजाक.

श्रीलंका (Sri Lanka) टीम के लिए सुरक्षा इंतजाम देखकर खुद पाक ने उड़ाया मजाक, भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी ली चुटकी. पाकिस्तान (Pakistan) को जब भी ट्रोल करने की बारी आती है तो पूर्व क्रिकेटर व बीजेपी सांसद गौती कभी पीछे नहीं रहते हैं.

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर की है जो वाकई हैरान करने वाली है, इस वीडियो में मेजबान कंट्री या कहें पाकिस्तान, श्रीलंका प्लेयर्स को कड़े इंतजामों के बीच कराची (Karachi) ले जा रही है, वीडियो बनाने वाला भी हैरान है और गाड़ियों की गिनती कर रहा है.

आतंक के लिए बदनाम कंट्री पाकिस्तान की जमीं पर खेलने को लेकर लगभग सभी अंतरराष्ट्रीय देशों के क्रिकेट बोर्ड ने नहीं खेलने का फैसला लिया है. लेकिन श्रीलंका बोर्ड ने अचानक बड़ा फैसला लेते हुए यहां खेलने के लिए हुंकार भर दी, जवाब में सीनियर प्लेयर्स ने यह जोखिम उठाने से इंकार कर दिया.

अब सारे युवा प्लेयर्स कड़ी सुरक्षा में पाकिस्तान पहुंचे हैं, कराची में 3 एकदिवसीय मैचों की सीरीज व लाहौर में 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलकर वे अपने देश लौटेंगे. आपको बता दें साल 2009 में, पाकिस्तान के लाहौर में श्रीलंका की टीम पर आतंकी हमला हो गया था, गोलीबारी से प्लेयर्स को चोटें आई थी जबकि 6 पोलिसकर्मी व 2 नागरिक जान गवा बैठे थे.

पाकिस्तान दौरे से पहले श्रीलंका प्लेयर्स की फोटोज उनके बोर्ड ने शेयर की है, जिसमें वह सुरक्षा धागा बांधते हुए नजर आ रहे हैं, इन सबकी वजह से ही गौतम गंभीर ने पाक पर चुटकी ली है कि ‘इतना कश्मीर किया कि कराची भूल गए’. जैसा कि हाल ही में UNGA में पाक पीएम ने कश्मीर की रट लगाई थी.

अभी तक 2 वनडे खेले जा चुके हैं, पहला बारिश के कारण रद्द हो गया था जबकि दूसरा पाकिस्तान ने जीता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.