IPL 2021: KKR के स्टार प्लेयर ने फील्ड पर किया कुछ ऐसा, सुर्खियों में छाई खूबसूरत पत्नी

JBT Staff
JBT Staff April 12, 2021
Updated 2021/04/12 at 11:39 AM

IPL 2021: आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुवात कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए शानदार रही और इसका श्रेय जाता है 27 वर्षीय बल्लेबाज नीतीश राणा को, उन्होंने 56 गेंदों में 80 रन मारकार स्कोरबोर्ड पर बड़ा टारगेट सेट करने में अहम रोल निभाया.

आईपीएल करियर की 12वीं अर्द्धशतकीय पारी के बाद उन्होंने रिंग शो की, जाहिर सी बात है उन्होंने यह पारी अपनी खूबसूरत पत्नी साची मरवाह (Saachi Marwah) को दिखानी चाही होगी, इसके बाद क्रिकेट फैंस के बीच उनकी शादी को लेकर चर्चा है क्योंकि कई लोगों को मालूम भी नहीं था 27 वर्षीय यह डायनामिक क्रिकेटर शादीशुदा भी है.

आपको बता दें कई बार इंटरव्यू में अपनी लव मैरिज के बारे में बात करते हुए वह बताते हैं, वह अपने दोस्त परमवीर के साथ फुटबाल खेला करते थे तभी साची भी कभी कभी ग्राउंड पर आती थी, पहली नजर में ही वह साची से प्रभावित हो गए हालांकि बाद में पता चला कि वह परमवीर की बहन हैं.

वह बताते हैं उन्हें 24-25 की उम्र ही शादी करने की चाहत थी और वो भी लव मैरिज, यह बात उन्होंने अपने कोच को भी बताई थी. साची एक सफल इंटीरियर डिजाइनर हैं, इंस्टाग्राम पर वह ख़ासा एक्टिव हैं, पति नितीश (Nitish Rana) के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. साधे तीन साल तक डेट करने के बाद फरवरी 2019 में दोनों ने शादी कर ली थी.

2018 में दोनों की सगाई हुई थी, सोशल मीडिया के तस्वीरों को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों की जोड़ी जितनी सुंदर दिखती, उतनी ही खूबसूरत है भी. आईपीएल 2021 का आगाज हो चुका है, यह युवा खिलाड़ी शानदार लय में नजर आ रहा है, उनकी ताबड़तोड़ पारी के बदौलत सुपरस्टार शाहरुख खान की टीम ने पहला मैच जीत भी लिया.

कोलकाता ने 6 विकेट पर 187 रन मारे जबकि हैदराबाद 5 विकेट शेष रहने के बाद भी 20 ओवर में 177 ही बना पाई.

लेडी लक को रिंग दिखाते नीतीश:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.