Cricket

Nisha Guragain: TikTok स्टार निशा गुरगैन करना चाहती हैं केएल राहुल से शादी, MMS से आई थी विवाद में

Nisha Guragain: TikTok स्टार निशा गुरगैन इन दिनों सुर्खियों में हैं, लेकिन वजह गलत है. वह एक अश्लील विडियो वायरल होने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर हैं, साथ ही वह TikTok वर्सेज YouTube की वजह से भी निशाने पर बनी हुई हैं.

चाइनीज विडियो मेकिंग एप TikTok की वजह से बहुत से इंडियंस स्टार बन चुके हैं, इनमें से निशा (Nisha Guragain) का नाम भी आता है. कम उम्र में ही उन्होंने अच्छी खासी फैन फ़ॉलोविंग सेट कर ली है, पिछले साल एक विडियो के माध्यम से उन्होंने बताया था कि वह टीम इंडिया के स्टाइलिश क्रिकेटर केएल राहुल (K. L. Rahul) से शादी करना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में 78 लाख के पास कोरोना संक्रमितों की संख्या, 1 लाख 17 हजार के पार ने तोड़ा दम

आपको बता दें इंडियन क्रिकेट टीम के धांसू ओपनर केएल राहुल का नाम इन दिनों बॉलीवुड के अन्ना या कहें सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी से जोड़ा जाता है, लॉकडाउन से पहले दोनों को अक्सर डेट्स पर देखा जाता था, हालांकि इससे पहले केएल राहुल को निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) के साथ भी जोड़ा जा रहा था लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि वे दोनों सिर्फ दोस्त हैं.

लिपसिंक वीडियोज के लिए मशहूर निशा गुरगैन, इंडियन सोशल मीडिया यूजर्स के बीच खूब मशहूर हो चुकी हैं. इंसटा पर भी उनके 2.1 मिलियन फोलोवेर्स हो चुके हैं. यूं तो निशा का अफेयर साथी TikToker दानिश अल्फाज (Danish Alfaaz) के साथ बताया जा रहा है. लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी नहीं कबूला.

यह भी पढ़ें:  Anushka Sharma: विराट-अनुष्का के लिए डीविलियर्स बने फोटोग्राफर, फैंस ने जमकर करी तारीफ

निशा का KISS वाला MMS किसी और शख्स के साथ वायरल हो रहा है, साथ ही निशा गुरगेन का कहना है इस वायरल विडियो में वह नहीं है. मुंबई में 1997 की जन्मी निशा गुरगैन के TikTok पर 27 मिलियन से भी ज्यादा फोलोवर्स हैं.

View this post on Instagram

If you know, you know,🌍🌟 Edit- @sahil.efx.313

A post shared by NishaGuragain (@iamnishaguragain) on

View this post on Instagram

Don’t quit your daydream😊 Pic edit- @odsev

A post shared by NishaGuragain (@iamnishaguragain) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top