Cricket

Nepotism in Cricket: बॉलीवुड के बाद क्रिकेट में नेपोटिज्म पर बहस तेज, अर्जुन तेंदुलकर की आईपीएल एंट्री से मचा बवाल

Nepotism in Cricket: आज तक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर खूब बहसबाजी होती आई है, सोशल मीडिया पर स्टार किड्स का खूब मजाक उड़ाया जाता है लेकिन कल से क्रिकेट की दुनिया भी इसकी चपेट में आ गई है, अर्जुन तेंदुलकर की बोली के बाद मुद्दा गर्म है.

कल दिनभर आईपीएल 2021 का ऑक्शन चर्चा का विषय बना रहा, क्रिस मॉरिस ने जहां इतिहास बनाया तो ग्लेन मैक्सवेल के दाम ने सभी को चौंका के रख दिया. कई दिलचस्प खरीददारी के बाद शाम होते होते वो हुआ जिसका अंदेशा बहुतों ने पहले लगा दिया था.

कई क्रिकेट फैंस ने तो शर्त तक लगाई थी कि अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस के अलावा कोई खरीद ही नहीं सकता है और वो भी बेस प्राइस से ऊपर. एक ट्विटर यूजर ने तो यह तक लिखा था कि अर्जुन तेंदुलकर को कोई खरीदेगा तो वो है मुंबई इंडियंस, ऐसा नहीं हुआ तो वह ट्विटर छोड़ देगा.

यह भी पढ़ें:  Ambani House Antilia: देश के सबसे महंगे घर को उड़ाने की साजिश, संदिग्ध कार से अंबानी के नाम मिला खत

21 साल के अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) की आईपीएल एंट्री को मैनेजमेंट में बैठे पिता व पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की महरबानी माना जा रहा है. सोशल मीडिया पर कई लोग सचिन के बारे में भी भला बुरा लिख रहे हैं, उनका मनना है अर्जुन में जब तक काबिलियत नहीं आती तब तक किसी और को मौका मिलना चाहिए.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टाइम से सचिन बेबी को खरीद लिया था, उनके नाम के साथ कनेक्शन बैठाते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब मीम बनाए. विदेशी प्लेयर्स ने आईपीएल में खूब धूम मचाई है, ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल के लिए चेन्नई व बैंगलोर के बीच खूब  खींचातानी हुई और अंत में एक बड़े प्राइस टैग के साथ वह विरात के टीम में शामिल हो गए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top