Cricket

आईपीएल 2019: मुंबई-हैदराबाद के बीच आज होगी कांटे की टक्कर, दोनों टीमों के बल्लेबाजों पर रहेगी नजर

Mumbai vs Hyderabad: आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कांटे की टक्कर होगी. मुंबई ने पिछले मैच में चेन्नई को हराकर अपने इरादे साफ कर दिए हैं, वहीँ हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में अब तक शानदार खेल दिखाया है.

आईपीएल का 12वां सीज़न हर मैच के साथ रोमांचक होता जा रहा है. अभी तक ऐसे कई मैच देखने को मिले हैं, जिसकी उम्मीद फैंस को भी नहीं थी. आज सुपर सैटरडे के दूसरे मुकाबले में रात 8 बजे मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद आपस में भिड़ते नजर आएंगे.

ये मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. राजीव गांधी अइंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में दोनों टीमों के बीच बराबरी की टक्कर देखने को मिल सकती है क्योंकि दोनों ही टीमों की बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी में काफी गहराई है.

यह भी पढ़ें:  Sarfaraz Ahmed Captaincy: पीसीबी ने सरफराज अहमद से छीनी कप्तानी, जानिए कौन संभालेगा पाक टीम की कमान

वॉर्नर-बेयरस्टो से मुंबई को रहना होगा सावधान

डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी बेहतरीन फॉर्म में है और ये जोड़ी हैदराबाद की सफलता का अब तक का सबसे बड़ा कारण भी है. इस सीज़न में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में ये दोनों पहले और दूसरे स्थान पर बने हुए है.

हालांकि, मुंबई के पास वो गेंदबाज़ी आक्रमण है जो किसी भी बल्लेबाज़ी क्रम को तोड़ने में सक्षम है. मुंबई के पास जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा, हार्दिक पंड्या, मयंक मार्कंडे और क्रुणाल पंड्या के साथ जेसन बेहरनडोर्फ का विकल्प मौजूद रहेगा, जिन्होंने पिछले मुकाबले में अपनी गेंदबाज़ी से सभी को प्रभावित किया था.

यह भी पढ़ें:  BCCI अध्यक्ष पद पर बैठते ही ये करेंगे सौरव गांगुली, ऐसे समय पर...

मुंबई के पास मजबूत बल्लेबाज़ी क्रम

भले ही मुंबई के कुछ बल्लेबाज़ उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हो लेकिन सभी जानते है कि इस टीम के पास बाकि टीमों के मुकाबले सबसे मजबूत बल्लेबाज़ी क्रम है.

शीर्ष क्रम और मध्यक्रम में टीम के पास क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, युवराज सिंह, केरन पोलार्ड और क्रुणाल पांड्या जैसे शानदार बल्लेबाज हैं. इसके अलावा मुंबई के पास हार्दिक पंड्या है, जो इस समय रसेल के बाद सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाज़ी कर रहे है.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

कॉक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्य कुमार यादव, युवराज सिंह, किरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या, मिचेल मैक्लेघन, मयंक मार्कंडे, जसप्रीत बुमराह.

यह भी पढ़ें:  Ind vs SA: 1 पारी और 137 रनों से जीती टीम इंडिया, फिर धराशाई हुई दक्षिण अफ्रीका

सनराइजर्स हैदराबाद की ससंभावित प्लेइंग इलेवन

जॉनी बेयरस्टो, डेविड वार्नर, विजय शंकर, यूसुफ पठान, मयंक पांडे, दीपक हुडा, मो. नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, सिद्घार्थ कौल।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top