Cricket

Photo: टीम इंडिया को शमी ने डिनर पर बुलाया घर, दिवार पर तिरंगा देख फैन्स ने बोला दिल खुश हुआ

Team India visited Mohammed Shami home: आज दिल्ली के फिरोज शाह कोटला में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच ओडीआई सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला जायेगा. इससे पहले 12 मार्च की रात को गेंदबाज शमी ने दी टीममेट्स को दावत.

टीम इंडिया के धारदार गेंदबाज शमी ने कल 12 मार्च को अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के जरिए जानकारी दी कि इंडियन क्रिकेट टीम के प्लेयर्स ने उनके दिल्ली निवास स्थान पर विजिट किया था, फैमली के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने टीम का धन्यवाद कहा.

फोटो में आप देख सकते हैं घर के दिवार पर तिरंगे की फोटो चिपकी हुई है जिसे देखकर फैन्स ने शमी की तारीफ की, साथ ही कुछ यूजर्स ने शमी से उनकी वाइफ हसीन जहाँ के बारे में भी सवाल पूछे, लेकिन उन्होंने किसी को रिप्लाई नहीं किया.

यह भी पढ़ें:  शेन वार्न ने इन 2 खिलाड़ियों को बताया विश्व कप और आईपीएल का प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट

आपको याद होगा पिछले साल मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन (Haseen Jahan) ने उनपर बहुत से संगीन आरोप लगाये थे. इन आरोपों को शमी ने निराधार बताया था.

मोहम्मद शमी, इस समय देश के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी इस साल विश्वकप में टीम इंडिया की तरफ से मेन गेंदबाज हैं.

5 वनडे मैचों की सीरीज में से शुरू के दो मुकाबले टीम इंडिया ने जबकि बाद के 2 मुकाबले ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किये हैं. आज का मुकाबला निर्णायक रहेगा.

ऑस्ट्रेलिया टीम का यह इंडिया दौरा अभी उन्हीं के पक्ष में चल रहा है, इससे पहले मेहमान टीम ने 2 मैचों की T20 सीरीज भी जीती है.

यह भी पढ़ें:  भारत की शर्मनाक हार के बावजूद 5वें वनडे में बने कई बड़े रिकॉर्ड्स, रोहित ने किया बड़ा कारनामा

तीसरे वनडे से पहले फॉर्मर कैप्टेन धोनी ने अपने घर रांची में टीम इंडिया को दावत दी थी, अब तेज गेंदबाज शमी ने टीम इंडिया को दिल्ली वाले घर पर बुलाया था. देखें तस्वीरें:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top