Cricket

वर्ल्ड कप से पहले मोहम्मद शमी को लगा बड़ा झटका, कई धाराओं में फाइल हुई चार्जशीट

Chargesheet filed against Mohammed Shami: टीम इंडिया के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को वर्ल्ड कप से पहले बड़ा झटका लगा है. शमी के खिलाफ कई संगीन धाराओं में पुलिस ने चार्जशीट फाइल की है.

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी विश्व कप के लिए टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके है लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है.

कुछ महीनों पहले उनके खिलाफ उनकी पत्नी ने कई गंभीर आरोपों के तहत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. अब इस केस में पुलिस ने शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए के तहत दहेज उत्पीड़न और धारा 354 ए के तहर यौन शोषण के मामले में चार्जशीट फाइल की है.

यह भी पढ़ें:  Video: डांस करते बेकाबू हुए आकाश अंबानी, दुल्हन श्लोका को कर दिया लिप लॉक, देखिए KISS की विडियो

शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के झगड़े की एफआईआर की जांच करने के एक वर्ष के बाद ये चार्जशीट दायर की गई है.

बता दें कि हसीन जहां ने शमी पर कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगाए थे. इस समय इस चार्जशीट का फाइल होना शमी को मेंटल स्ट्रेस में डाल सकता है. आपको बता दें शमी वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के प्रमुख गेंदबाज हैं.

अगर शमी पर कार्यवाही के निर्देश दिए गए तो इंलैंड में उनके जाने पर भी तलवार लटक सकती है. देखा जाए तो ये टीम इंडिया के लिए भी एक परेशानी वाली खबर है.

यह भी पढ़ें:  PCB ने BCCI को दिया 11 करोड़ का मुआवजा, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

विश्व कप से पहले शमी को आइपीएल में खेलना है. अब देखना ये भी है कि क्या इस चार्जशीट के दाखिल होने के बाद BCCI शमी के खिलाफ कोई एक्शन लेती है या नहीं.

शमी और उनकी पत्नी के बीच के मतभेदों की बात करें, तो दो साल पहले उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

हसीना ने शमी पर यौन उत्पीड़न, दहेज और कई महिलाओं के साथ संबंध होने के आरोप लगाए थे. आरोप लगने के बाद शमी को काफी दिनों तक टीम से बाहर रहना पड़ा था.

शमी ने काफी बुरे वक्त के बाद भारतीय टीम में वापसी की और फिर से खुद को साबित किया. हालांकि, इस बीच भी उनकी पत्नी ने उन्हें परेशान करने की पूरी कोशिश की.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top