Cricket

Mohammaf Kaif Insta Post Viral: मोहम्मद कैफ की सोशल मीडिया पोस्ट पर हंसी रोक नहीं पाए फैंस

Mohammaf Kaif Insta Post Viral: भारतीय क्रिकेट इतिहास में अपने क्षेत्ररक्षक के लिए मशहूर पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ की सोशल मीडिया पोस्टबहुत वायरल हो रही है, यह एक मीम (Meme) है.

यूं तो कैदी को पकड़े दो पुलिस वालों की यह तस्वीर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर हंसी की वजह बनी है, लेकिन रविवार को पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) भी इसे देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाए और फैंस के साथ बिना शेयर किए रह नहीं पाए.

तस्वीर में आप देख सकते हैं, कैदी की टीशर्ट (T-shirt) में कुछ लिखा है जो मौके के अनुसार बेहद फनी है. जी हां कैदी के टीशर्ट में लिखा है ‘सही पकड़े हैं’ यह मशहूर डायलाग आज के सोशल मीडिया के दौर में किसने नहीं सुना, ऐसे ही कई मशहूर डायलॉग्स को आज के टीशर्ट में टेक्स्ट किया जाता है.

यह भी पढ़ें:  Gautam Gambhir Trolled: प्रदूषण पर मीटिंग मिस कर गौतम गंभीर पहुंचे इंदौर जलेबी खाने, फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रोल

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म गली बॉय (Gully Boy) के रिलीज होने के बाद डायलॉग फेमस हुआ था ‘अपना टाइम आएगा’, फिल्म और यह लाइन पॉपुलर होने के कुछ ही दिन बाद इस तरह के कैप्शन के साथ टीशर्ट आई तो एक कैदी हथकड़ी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

इस तरह के कंटेंट, मीम (फनी पोस्ट) बनाने वालों के लिए एक तरह का क्रिएटिव आईडिया है. इंडिया के मशहूर क्रिकेटर की प्रोफाइल से ऐसे मीम्स शेयर हों तो कहाँ फैंस शांत रहेंगे, मोहम्मद कैफ की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन देखने लायक है.

जहां तक तस्वीर के बारे में खुलासा हुआ है, यह मामला यूपी के मुजफ्फरनगर का है. सूरज नाम के कैदी को सट्टेबाजी के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यहां देखिए पोस्ट:

View this post on Instagram

Aisa bhi hota hai 🙂 #sundayfunday

A post shared by Mohammad Kaif (@mohammadkaif87) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top